South Actress: अपने डांस से इस एक्ट्रेस ने हिला दिया था सबको; अब बना मंदिर, इस दिन खुलेगा भक्तों के लिए
Advertisement
trendingNow11669737

South Actress: अपने डांस से इस एक्ट्रेस ने हिला दिया था सबको; अब बना मंदिर, इस दिन खुलेगा भक्तों के लिए

Pushpa 2: साउथ में फिल्मी सितारों के मंदिर या फिल्म की रिलीज पर विशाल पोस्टरों पर फूल-मालाएं और दूध से अभिषेक कोई नई बात नहीं है. पुष्पा में अपने डांस से तमाम दर्शकों का दिल जीतने वाली सामंथा रूथ प्रभु का मंदिर उनके एक फैन बनवाया है. जल्द ही इसके सबके लिए खोला जाएगा. आप भी तारीख जान लीजिए.

 

South Actress: अपने डांस से इस एक्ट्रेस ने हिला दिया था सबको; अब बना मंदिर, इस दिन खुलेगा भक्तों के लिए

Pushpa Actress: साउथ में फैन कम और जबरा फैन ज्यादा होते हैं. यही वजह है कि वहां पर सितारों की इतनी पूछ-परख होती है कि उन्हें लोग भगवान का दर्जा दे देते हैं. उनके मंदिर बना कर पूजा-पाठ करते हैं. ऐसे कई सितारों के मंदिर वहा बन चुके हैं. खास तौर पर सितारों के मंदिर बना कर उन्हें भगवान की तरह पूजने की संस्कृति तमिलनाडु में लोकप्रिय है. जयललिता, खुशबू से लेकर नई पीढ़ी की निधि अग्रवाल और हंसिका मोटवानी जैसी अभिनेत्रियों के मंदिर तमिलनाडु में पहले से ही हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि तेलुगु सितारों के फैन्स भी इस रास्ते पर चल रहे हैं. सितारों के मंदिर बनाने की संस्कृति आंध्र प्रदेश में शुरू हो गई है. स्टार एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु के उत्साही प्रशंसक ने उनका एक मंदिर बनवाया है.

आ रहा सैम का बर्थ डे
खबर है कि आंध्र प्रदेश के बापटला के रहने वाले एक व्यक्ति संदीप ने सामंथा का यह मंदिर बनवाया है. बताया जाता है कि यह व्यक्ति सामंथा का बहुत बड़ा फैन है. हाल में जब सामंथा के अस्वस्थ होने और मायोसिटिस नाम की बीमारी से ग्रस्त होने की खबर मिलने के बाद संदीपन ने तिरुपति, चेन्नई और नागपट्टनम की तीर्थयात्रा की और एक्ट्रेस के अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की. इसके बाद संदीप ने बापटला स्थित अपने घर में समांथा का एक मंदिर बनवाया है. मंदिर का निर्माण कार्य पूरा कर लिया है और सामंथा की मूर्ति भी तैयार कर ली गई है. 28 अप्रैल को सैम यानी सामंथा का जन्मदिन है और इस अवसर पर सामंथा का मंदिर उनके फैन्स समेत आम लोगों के लिए भी खोलने की योजना बनाई है.

मांगी देवताओं से मन्नत
संदीप के बारे में साउथ के मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि वह सैम के दीवाने हैं. जब उन्हें सैम की बीमारी के बारे में पता चला तो वे काफी परेशान हो गए. तब तीर्थयात्रा करते हुए संदीप ने देवताओं से मन्नत मांगी की अगर सामंथा जल्दी स्वस्थ हो जाती हैं, तो उनके लिए एक मंदिर बनवाएंगे. सामंथा के ठीक होने की खबर के बाद संदीप ने अब इस एक्ट्रेस का मंदिर बनवाया है. उल्लेखनीय है कि सामंथा पिछले साल हिंदी के दर्शकों के बीच फिल्म पुष्पा के आइटम डांस के साथ जबर्दस्त रूप से लोकप्रिय हुई थीं. हाल में उनकी डब फिल्म शकुंतला भी हिंदी में रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म चल नहीं पाई. मगर सामंथा हिंदी के दर्शकों के लिए आज जाना पहचाना नाम हैं.

 

Trending news