Samantha Prabhu Net Worth: 100 करोड़ से ज्यादा है सामंथा प्रभु की नेट वर्थ, प्रॉपर्टी और मूवी की फीस कर देगी हैरान!
Advertisement
trendingNow11674406

Samantha Prabhu Net Worth: 100 करोड़ से ज्यादा है सामंथा प्रभु की नेट वर्थ, प्रॉपर्टी और मूवी की फीस कर देगी हैरान!

Samantha Ruth Prabhu वैसे तो एक साउथ स्टार हैं लेकिन पिछले कुछ सालों में इस हसीना ने बॉलीवुड में भी एक पहचान बना ली है. अपनी एक्टिंग और बोल्ड डांस मूव्स से लोगों के दिलों में हलचल मचाने वाली सामंथा प्रभु कितना कमाती हैं, उनकी नेट वर्थ कितनी है, आइये जानते हैं...

Samantha Prabhu Net Worth: 100 करोड़ से ज्यादा है सामंथा प्रभु की नेट वर्थ, प्रॉपर्टी और मूवी की फीस कर देगी हैरान!

Samantha Ruth Prabhu Earnings Net Worth: 'द फैमिली मैन' (The Family Man) में अपने दमदार अभिनय और 'ऊ अंटावां' (Oo Antava) गाने में अपने बोल्ड डांस से लोगों के दिलों में खलबली मचाने वाली साउथ की सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. नागार्जुन (Nagarjuna) की बहू रह चुकीं सामंथा प्रभु अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं. नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से डिवोर्स लेने के बाद भी सामंथा प्रभु की सफलता और उनका काम बरकरार है और वो अपने लिए बहुत अच्छा कर रही हैं. आज हम बात कर रहे हैं, सामंथा प्रभु की नेट वर्थ (Samantha Prabhu Net Worth) पर, वो कितना कमाती हैं, उनकी हर फिल्म के लिए फीस कितनी है और फीस के अलावा उनके सोर्स ऑफ इनकम क्या हैं... 

100 करोड़ से ज्यादा है Samantha Prabhu की नेट वर्थ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आधिकारिक तौर पर तो इस बारे में कोई अपडेट नहीं आया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से, एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु की नेट वर्थ करीब 101 करोड़ रुपये है. इस नेट वर्थ में हसीना की फिल्म की फीस, ब्रैंड एन्डॉर्समेंट्स, उनकी प्रॉपर्टी और लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं. आइए इस सबके बारे में डिटेल में जानते हैं. 

प्रॉपर्टी और मूवी की फीस कर देगी हैरान!

जिस मीडिया रिपोर्ट में यह कहा गया है कि सामंथा प्रभु की नेट वर्थ 101 करोड़ रुपये के आसपास है, उसी रिपोर्ट में इस कथित नेट वर्थ का ब्रेकडाउन भी है. कहा जाता है कि एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म के लिए तीन से चार करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं और 'पुष्पा' (Pushpa) फिल्म के 'ऊ अंटावां' (Oo Antava) गाने के लिए एक्ट्रेस ने पांच करोड़ रुपये लिए. सामंथा का हैदराबाद के 'जुबिली हिल्स' में एक बहुत बड़ा बंगला है जिसे एक्टस ने करीब 100 करोड़ रुपये खर्च किये हैं. 

सामंथा के पास 2.26 करोड़ रुपये की लैंड रोवर रेंज रोवर और पॉर्श केमैन जीटीएस है जिसकी कीमत 1.46 करोड़ रुपये है. आपको शायद पता न हो, सामंथा प्रभु के पास अपना खुद का 'साकि' नाम का एक फैशन लेबल भी है और रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई में इस एक्ट्रेस ने करीब 15 करोड़ रुपये दिए हैं.

पहली बीवी की डिलीवरी के बाद Armaan Malik ने दूसरी पत्नी के साथ किया ऐसा भद्दा मजाक
ऐसी यूट्यूबर जो बन गई सक्सेस्फल बॉलीवुड एक्ट्रेस, OTT की दुनिया में भी मचा डाली धूम!
Karan Singh Grover की एक्स-वाइफ ने धड़काए फैंस के दिल, पतली कमर से नहीं हटी नजरें!
बाथ गाउन पहनकर हॉट पोज करती नजर आईं Giorgia Andriani, थम गईं फैंस की सांसें!
Urfi Javed ने जब 'ऊ अंटावां' पर किया बोल्ड डांस, सामंथा प्रभु को भी छोड़ा पीछे!
SRK का पत्नी Gauri के साथ पुराना फोन कॉल हुआ वायरल, इस बात पर झगड़ रहे थे दोनों!
वो सितारे जिन्होंने सालों बॉलीवुड में रहने के बावजूद नहीं किया एक दूसरे के साथ काम!
हाई-स्लिट गाउन पहन Sunny Leone ने मचाया कोहराम, आखिरी फोटो पर अटक गई नजरें!
Armaan Malik की दूसरी बीवी ने ‘सौतन’ के बच्चों के साथ किया ऐसा काम, दंग रह गए लोग!
सुपरस्टार एक्टर-एक्ट्रेसेज के महाफ्लोप स्टारकिड्स, आज तक नहीं दी एक भी हिट फिल्म! 

Trending news