Salman Khan: विक्की के सामने कैटरीना के लिए छलका सलमान का दर्द; गाया यह गाना, सामने आया वीडियो
Advertisement
trendingNow11895959

Salman Khan: विक्की के सामने कैटरीना के लिए छलका सलमान का दर्द; गाया यह गाना, सामने आया वीडियो

Salman Khan Video: सलमान खान का रोमांटिक अंदाज उनके फैन्स के दिलों में हमेशा भावनाओं का ज्वार पैदा करता है. उनका एक पुराना वीडियो फिर से सोशल मीडिया में आया है. इसे लेकर फैन्स भावुक हो रहे हैं...

 

Salman Khan: विक्की के सामने कैटरीना के लिए छलका सलमान का दर्द; गाया यह गाना, सामने आया वीडियो

Salman Khan Song: सलमान खान अक्सर अपनी एक्टिंग से ज्यादा हीरोइनों के साथ रोमांटिक रिश्तों के लिए सुर्खियां बटोरते रहे हैं. उनका दो साल पुराना एक वीडियो अचानक सोशल मीडिया में उभर आया है. जिसमें वह अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के लिए एक रोमांटिक दर्द भरा गीत गा रहे हैं. खास बात यह है कि यह गाना सलमान कैटरीना के पति विक्की कौशल के सामने गा रहे हैं. इस पुराने वीडियो पर सोशल मीडिया में तेजी से प्रतिक्रियाएं हो रही हैं. खास तौर पर सलमान के फैन्स उनके लिए सहानुभूति जता रहे हैं. यह वीडियो इन दिनों वायरल है.

फिर देखेगी जोड़ी
उल्लेखनीय है कि अलग होने के बावजूद सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिश्ते सामान्य हैं. विक्की कौशल के साथ कैटरीना की शादी अच्छी चल रही है. हालांकि लोग उन दोनों की तरफ से गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं. कई बार कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें भी उड़ चुकी हैं. वैसे सलमान और कैटरीना की जोड़ी जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में फिर से स्क्रीन पर साथ आने के लिए तैयार है. फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि एक बार फिर से इस जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री देखने मिलेगी. खैर, इन दिनों वायरल हो रहा यह वीडियो करीब दो साल पुराना है और एक फिल्म पुरस्कार समारोह का है.

तू ही तू...
इस पुराने वीडियो में सलमान खान को पुरस्कार समारोह में कैटरीना कैफ के लिए अपनी फिल्म किक का इमोशनल गाना तू ही तू... गाते हुए देखा जा सकता है. दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान कैटरीना के बगल में बैठे विक्की कौशल यह सब सहज ढंग से देख रहे हैं. वहीं कैटरीना एक शालीन मुस्कान के साथ नजर आती हैं. इस वीडियो देखे के बाद सलमान के फैन्स ने प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी है. एक ने लिखा कि सलमान भाई के लिए दिल से बुरा लगता है. इससे पता चलता है कि सलमान के लिए उनके फैन्स कितनी गहराई से सोचते हैं. कई लोगों ने इस दिल तोड़ने वाला वीडियो और कहा कि सलमान के दिल में हजारों दर्द हैं लेकिन चेहरे पर झूठी मुस्कान है. उल्लेखनीय है कि कैटरीना कैफ और सलमान की लंबे समय तक नजदीकियां रही थीं. कैटरीना और विक्की कौशल 2021 में 9 दिसंबर को विवाह किया था.

Trending news