46 की उम्र, शादीशुदा और चार बच्चों के पिता Salim Khan ने की थी दूसरी शादी, घर में आ गया था भूचाल
Advertisement

46 की उम्र, शादीशुदा और चार बच्चों के पिता Salim Khan ने की थी दूसरी शादी, घर में आ गया था भूचाल

Salim Khan Birthday: 24 नवंबर, 1935 में जन्मे सलीम खान अब 88 साल के हो गए हैं. अपनी पर्सनल लाइफ में उन्होंने कई उतार चढ़ाव देखे. खासतौर से तब जब उन्होंने दूसरी शादी कर ली थी.  

46 की उम्र, शादीशुदा और चार बच्चों के पिता Salim Khan ने की थी दूसरी शादी, घर में आ गया था भूचाल

Salim Khan and Helen Love Story: हिंदी सिनेमा के जाने माने स्क्रीनराइटर रहे सलीम खान (Salim Khan) की निजी जिंदगी कुछ उथल-पुथल भरी रही. खासतौर से तब जब उन्होंने शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता होते हुए भी दूसरी शादी कर ली थी और जब ये बात उनके घर पर पता चली तो मानो उनकी जिंदगी में भूचाल ही आ गया था. 

सलीम खान ने दूसरी शादी की थी इंडस्ट्री की जानी मानी डांसर हेलन से. 1981 में सलीम खान 46 साल के थे. सुशीला चरक से उनकी शादी हो चुकी थी और वो चार बच्चों के पिता भी बन चुके थे. ऐसे में उनका दूसरी शादी करने की बात स्वीकार करना किसी के लिए आसान नहीं था. कुछ समय पहले बेटे अरबाज खान के चैट शो में पहुंचे सलीम खान ने इस बारे में खुलकर बात की थी. 

बताया था इमोशनल एक्सीडेंट
इस इंटरव्यू में सलीम खान ने बताया कि जब हेलन से उनकी मुलाकात हुई तो उन्हें काम की काफी जरूरत थी. उस वक्त सलीम ने हेलन को दो-तीन फिल्में भी दिलवाई. लिहाजा हेलन के दिल में सलीम खान के लिए इज्जत बढ़ी. ये इज्जत कब प्यार में बदल गई दोनो को पता ही नहीं चला. सलीम खान ने इसे इमोशनल एक्सीडेंट बताया था जो किसी के साथ भी हो सकता है. 

fallback

डिप्रेशन में चली गई थीं    
जब सुशीला चरक जो शादी के बाद सलमा खान बनीं उन्हें अपने शौहर सलीम खान और हेलन के रिश्ते के बारे में पता चला तो वो पूरी तरह टूट गई थीं और डिप्रेशन में चली गई थीं. उस वक्त बच्चे भी पिता से काफी नाराज हुए थे. लेकिन समय से हर जख्म को भर दिया. जैसे जैसे समय बीता सलीम खान के पूरे परिवार ने उनके और हेलन के रिश्ते को स्वीकार कर लिया. आज सलमान, अरबाज या फिर सोहेल हर कोई हेलन के उतना ही नजदीक है जितना वो अपनी मां सुशीला चरक के.  
 

Trending news