Eid पर स्वैग से किया सलमान खान ने फैंस का स्वागत, भाईजान को एक नजर देख लोगों ने लुटाया प्यार; VIDEO
Advertisement
trendingNow11663760

Eid पर स्वैग से किया सलमान खान ने फैंस का स्वागत, भाईजान को एक नजर देख लोगों ने लुटाया प्यार; VIDEO

Eid पर सलमान खान ने फैंस से मुलाकात कर उन्हें ईदी दे दी है.भाईजान अपने फुल स्वैग में घर की बालकनी में आए और फैंस को वेव किया. सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

सलमान खान

Salman Khan Eid: ईद (Eid) के मौके पर सलमान (Salman Khan) के फैंस बेसब्री से उनके घर के बाहर भाईजान की एक झलक पाने के लिए बेताब थे. चिलचिलाती गर्मी से उनका एक्साइटमेंट जरा भी कम नहीं हुआ और मन में भाईजान को देखेने की चाह ने उनकी इस मुराद को पूरा कर दिया. भाईजान अपने घर की बालकनी में आए और उसी स्वैग में अपने सभी फैंस का स्वागत किया जिस तरह से हर साल ईद पर करते हैं. भाईजान ना केवल अपने फैंस को देखकर मुस्कुराए बल्कि चेहरे पर हल्की सी मुस्कान लिए सभी को वेब किया. सलमान खान का फैंस को इस तरह से ईदी देना पसंद आया और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

पठानी कुर्ते में दिखे सलमान खान
ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) का स्वैग भी एक दम अलग था. एक्टर ने इस खास दिन पर ब्लैक कलर का पठानी कुर्ता पहना हुआ था. इसके साथ ही चेहरे पर बड़ी सी स्माइल उनके लुक को पूरा कर रही थी. सलमान खान को देखकर फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो गए और जोर-जोर से हूटिंग करने लगे. भाईजान ने भी अपने खास स्टाइल में सभी को वेव किया.

 

 

फैंस को ऐसे दी ईदी

सलमान खान के लिए उनके फैंस की दीवानगी यही नहीं थम रही. एक्टर ने ईद पर अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज करके फैंस को ईदी दी तो वहीं फैंस भी इस फिल्म पर प्यार लुटाकर सलमान खान की खुशी को दोगुना कर रहे हैं. 

 

 

पहले दिन का कलेक्शन
'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) फिल्म के पहले दिन के आंकड़े उम्मीद के मुताबिक नहीं है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन यानी कि शुक्रवार को 15.81 करोड़ का कलेक्शन किया. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड में फिल्म इससे थोड़ा बेहतर कलेक्शन कर ले. आपको बता दें, ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की ये दूसरी फिल्म है जिसकी कमाई पहले दिन 20 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई. इससे पहले 2010 में  'दबंग' भी ईद पर ही रिलीज हुई थी, जिसने सिर्फ 14.50 करोड़ रुपये ही कमाए थे.

 

 

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

 

Trending news