Arbaaz Khan on Shahrukh Khan: सलमान खान के भाई अरबाज की जुबान पर नहीं है कंट्रोल, शाहरुख खान को कह दिया -बेचारा इंसान
Advertisement

Arbaaz Khan on Shahrukh Khan: सलमान खान के भाई अरबाज की जुबान पर नहीं है कंट्रोल, शाहरुख खान को कह दिया -बेचारा इंसान

Arbaaz Khan ने शाहरुख खान को लेकर ऐसी बात कर दी कि उसे जानकर सलमान खान के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. अरबाज ने शाहरुख के बीते 2 सालों के हालात पर तंज कसा है.

अरबाज खान और शाहरुख खान

Salman Khan Bhai Comment on SRK: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 4 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' फिल्म से धमाकेदार वापसी की है. किंग खान की 'पठान' (Pathaan) फिल्म इस साल की पहली फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है. लेकिन ऐसा लगता है कि शाहरुख खान की ये कामयाबी सलमान खान के भाई अरबाज खान को हजम नहीं हो रही. अरबाज ने हाल ही में इंटरव्यू में शाहरुख खान की फिल्म को लेकर ऐसा तंज कसा है कि उसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. अरबाज ने किंग खान को लेकर ऐसी बात कह दी कि उसे जानकर सलमान खान के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

अरबाज ने किंग खान पर कह दी ये बात
शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. इस फिल्म में किंग खान के एक्शन सीन्स को फैंस ने खूब पसंद किया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही अब धीमी सही लेकिन रफ्तार बनाए हुए है. हाल ही में किंग खान को लेकर अरबाज ने मीडिया से बात करते हुए ऐसा तंज कस दिया कि उसे जानकर आप चौंक जाएंगे. 

 

 

शाहरुख को कहा- बेचारा इंसान
अरबाज खान ने कहा- 'पठान की टाइमिंग काफी अच्छी थी. शाहरुख और उनके परिवार ने बीते 2 साल में जिन हालातों का सामना किया है मुझे ऐसा लगता है कि उस बेचारे इंसान के लिए किसी पेमेंट चेक की तरह थी. ये अच्छी फिल्म थी. इसमें उनकी एक्टिंग भी काफी जबरदस्त थी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

होस्टिंग पर उठाए थे सवाल
इससे पहले अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने शाहरुख खान पर तंज किया था. अरबाज ने किंग खान के होस्टिंग स्किल्स पर सवाल उठाते हुए कहा था- 'सलमान खान का शो 'दस का दम' और अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ने दमदार वापसी की. लेकिन शाहरुख खान के साथ ऐसा नहीं हुआ. ऐसा लगता है कि शाहरुख खान नाइसनेस और नेचुरलिज्म टीवी पर नहीं दिखा पाए.' 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

 

Trending news