Salman Khan: इंटरनेट पर चल रहा है यह धोखा, सलमान-ऐश्वर्या-आराध्या की ‘फैमिली फोटो’ हुई वायरल
Advertisement

Salman Khan: इंटरनेट पर चल रहा है यह धोखा, सलमान-ऐश्वर्या-आराध्या की ‘फैमिली फोटो’ हुई वायरल

Aishwarya Rai Bachchan: सलमान खान और ऐश्वर्या राय का नाम जब भी साथ आता है, लोगों का ध्यान आकर्षित करता है. इंटरनेट की दुनिया में इन दिनों दोनों की एक एडिटेड फोटो चर्चा में बनी हुई है. जिस पर कोई मजे ले रहा है, तो कोई नाराज है. जानिए क्या है मामला...

 

Salman Khan: इंटरनेट पर चल रहा है यह धोखा, सलमान-ऐश्वर्या-आराध्या की ‘फैमिली फोटो’ हुई वायरल

Salman Khan- Aishwarya Rai: इंटरनेट की दुनिया धोखे से भरी हुई है. तमाम लोग यहां हादसों के शिकार होते हैं. कई लोग उलझ जाते हैं और कई लोगों को उलझा लिया जाता है. इसी का एक नमूना बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल है. सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अतीत तमाम लोग जानते हैं. लेकिन आजकल उनकी एक ऐसी ‘फैमिली फोटो’ वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं कि तकनीक कैसे-कैसे धोखे नहीं दे सकती. वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), उनकी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या की एक तस्वीर को कुछ इस अंदाज में एडिट किया गया है कि देखने वाले चौंक रहे हैं.

कमेंट्स की भरमार
एडिट करने वाले ने तस्वीर में अभिषेक की जगह सलमान को खड़ा कर दिया है. इसके बाद देखने वालों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़-सी आ गई है. किसी ने एडिट तस्वीर का वीडियो बनाने वाले को लिखा कि सलमान तुम्हारा पता जानना चाहते हैं तो किसी ने लिखा कि वाह भाई, कमाल कर दिया आपने. ऐसे सैकड़ों कमेंट इस वीडियो पर किए जा रहे हैं. कई लोगों ने इस पर गहरी नाराजगी जताते हुए कहा कि यह बहुत गलत बात है. खास तौर पर बच्ची को इस मामले में शामिल करना, हर लिहाज से गलत है. हर कोई इसे अपने नजरिये से देख रहा. मगर इतना तो साफ है कि नए जमाने की तकनीक और इंटरनेट की दुनिया में किसी की निजी जिंदगी सुरक्षित नहीं है.

ड्रामे के साथ अंत
उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दशकों में बॉलीवुड की सबसे चर्चित प्रेम कहानियों (Bollywood Love Stories) में सलमान-ऐश्वर्या की रिलेशनशिप को जरूर याद किया जाता है. 1990 के दशक के उत्तरार्ध में शुरू हुआ यह रोमांस, बड़े ड्रामे के साथ समाप्त हुआ था. उसी ड्रामे की वजह से यह आज कई वर्षों के बाद भी मीडिया और सोशल मीडिया में चर्चा बटोरता रहता है. इस कड़वे ब्रेकअप की कहानी आज भी सलमान-ऐश्वर्या के फैंस और मीडिया के लिए दिलचस्पी का विषय बनी हुई है. ऐसे में कई बार पुरानी तस्वीरें, वीडियो और इस तरह की फोटोशॉप्ड और एडिटेड सामग्री अक्सर इंटरनेट पर तहलका मचा देती है. खैर, इस बीच सलमान खान अगली बार टाइगर 3 (Tiger 3) का इंतजार हो रहा है. जबकि आखिरी बार पोन्नियिन सेलवन 2 में नजर आईं ऐश्वर्या की अगली फिल्म की घोषणा का फैन्स को इंतजार है.

Trending news