Saif Ali Khan-Sara Ali Khan: सैफ और सारा स्क्रीन पर दिखेंगे साथ, शूटिंग के बाद खुला यह राज
Advertisement
trendingNow11752249

Saif Ali Khan-Sara Ali Khan: सैफ और सारा स्क्रीन पर दिखेंगे साथ, शूटिंग के बाद खुला यह राज

Saif Ali Khan Film: यह संभवतः पहला मौका है, जब पिता-पुत्री सैफ अली खान और सारा अली खान की फिल्में एक साथ थियेटर में लगी हैं. इस बीच खबर आ रही है कि वे स्क्रीन पर भी जल्द ही साथ नजर आने वाले हैं. शूटिंग भी हो चुकी है. जानिए क्या है मामला...

 

Saif Ali Khan-Sara Ali Khan: सैफ और सारा स्क्रीन पर दिखेंगे साथ, शूटिंग के बाद खुला यह राज

Sara Ali Khan: सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों दोनों की चर्चा में हैं. दोनों की फिल्में थिएटरों में लगी हैं. सैफ स्टारर आदिपुरुष (Adipurush) जहां कंट्रोवर्सी का शिकार हो गई है, वहीं सारा की फिल्म जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) थियेटरों में चार हफ्ते बाद भी चल रही है. मीडियम बजट की इस फिल्म को लोग थिएटर में जाकर देख रहे हैं. लेकिन अब खबर है कि पिता-पुत्र की यह जोड़ी स्क्रीन पर जल्द ही एक साथ नजर आएगी. लंबे समय से इस बारे में अटकलें लग रही थीं कि आखिर वे कब साथ में दिखेंगे.

बन गई जोड़ी
सैफ (Saif Ali Khan) से पहले जब भी बेटी के साथ काम करने को लेकर सवाल हुए तो उन्होंने यही जवाब दिया था कि अभी उसके लिए यह सही समय नहीं है. लेकिन अब ऐसा प्रतीत होता है कि सारा के अनुभवों के बाद सैफ उनके साथ काम करने को राजी हुए हैं. खैर, फिल्मों में तो दोनों का साथ दिखने में थोड़ा समय हो सकता है लेकिन पिता-पुत्र की इस जोड़ी ने हाल में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग की है. सैफ ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि हमने एक साथ एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की और मुझे लगता है कि हम साथ में बहुत अच्छे लग रहे थे. उन्होंने बताया कि यह एक बीमा कंपनी (Insurance Company) का विज्ञापन है.

आने वाले प्रोजेक्ट
मीडिया में इस विज्ञापन से जुड़ी जो तस्वीर सामने आई है, उसमें सैफ एक कैदी के और सारा एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं. जल्द ही विज्ञापन जारी होगा. इस बीच सैफ और सारा अपने-अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. आदिपुरुष के बाद सैफ अपने अपने प्रोजेक्ट शूटआउट एट भायखला (Shootout At Byculla) की तैयारियों में लगे हैं. फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्तर पर है. वहीं जरा हचके जरा बचके के बाद सारा दो फिल्मों में दिखेंगी. उनकी मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) और ऐ वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं.

 

Trending news