Sai Pallavi Wedding: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं साई, इस फिल्म की रिलीज के बाद बनेंगी दुल्हन
Advertisement

Sai Pallavi Wedding: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं साई, इस फिल्म की रिलीज के बाद बनेंगी दुल्हन

Sai Pallavi: साउथ फिल्मों की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. उन्होंने कई शानदार और हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाया है. वहीं, साई इन दिनों अपनी शादी की वजह से चर्चा में हैं.

 

sai pallavi

Sai Pallavi Wedding: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई है. साई ने 'मारी-2', 'प्रेमम' और 'लव स्टोरी' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. आपको बता दें कि, साई पल्लवी जल्द ही एक्टर राणा दग्गुबाती के साथ फिल्म 'वीरता पर्वम' में दिखाई देंगी. लेकिन इन दिनों साई फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. 

 

साई पल्लवी जल्द करेंगी शादी

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साई पल्लवी (Sai Pallavi Marriage) जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक्ट्रेस के माता-पिता चाहते हैं कि साई जल्द से जल्द शादी करके सेटल हो जाएं. यही कारण है कि उनके के परिवार वाले साई के लिए परफेक्ट दूल्हे की तलाश कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साई की आने वाली मूवी वीरता पर्वम  रिलीज होने के बाद, उनकी शादी हो सकती है. 

 

मेडिकल की स्टूडेंट हैं साई पल्लवी

 

आपको बता दें कि, साई पल्लवी (Sai Pallavi) मेडिकल स्टूडेंट रह चुकी हैं. हालांकि, उन्होंने फिल्मों की राह चुनी. उन्होंने काफी कम वक्त में टॉलीवुड फिल्मों में सफलता हासिल की. साई हमेशा से ही अपनी सादगी और शानदार एक्टिंग के चलते लोगों की पसंदीदा एक्ट्रेस रही हैं. साई को आखिरी बार नागा चैतन्य के साथ फिल्म 'लव स्टोरी' में देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था. 

यह भी पढ़ें- Kabhi Eid Kabhi Diwali: सपोर्टिंग कास्ट के बाद अब बदला फिल्म का नाम! इस टाइटल से रिलीज होगी Salman Khan की फिल्म

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news