Rohit Roy: 'तारीफ करते हो, काम क्यों नहीं दे देते...', सरेआम एक्टर ने Karan Johar पर दागा सवाल!
Advertisement
trendingNow11808655

Rohit Roy: 'तारीफ करते हो, काम क्यों नहीं दे देते...', सरेआम एक्टर ने Karan Johar पर दागा सवाल!

Rohit Roy Movies: रोहित रॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने सरेआम करण जौहर पर सवाल दाग दिया है. रोहित रॉय ने सवाल करते हुए कहा कि तुम तारीफ करते हो लेकिन काम क्यों नहीं देते.

रोहित रॉय

Rohit Roy and Karan Johar: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के बाद से एक्टर रोहित रॉय (Rohit Roy) लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. रोहित रॉय ने रिएलिटी स्टंट शो से निकलने के बाद हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां रोहित रॉय (Rohit Roy Movies) ने अपने करियर के लो फेज पर बात की है. साथ ही एक्टर ने करण जौहर (Karan Johar) पर भी सरेआम सवाल दाग दिया है. रोहित रॉय ने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि करण जौहर उनके काम की तारीफ भी करते हैं लेकिन काम नहीं देते हैं...!

रोहित रॉय ने करण जौहर पर दागा सवाल!

रोहित रॉय (Rohit Roy Interview) ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दिया है. जहां रोहित रॉय से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने कभी डायरेक्टर्स औऱ प्रोड्यूसर को काम के लिए पूछा है. रोहित रॉय ने इसपर साफ तौर पर कहा कि उन्होंने कई लोगों को फोन किया था और कहा था कि आपके साथ काम करना चाहता हूं. रोहित ने फिर कहा- 'मैंने हाल ही में करण जौहर को भी फोन किया था और कहा था कि मैं तुम्हें काफी समय से जानता हूं, मैं अच्छा काम कर रहा हूं, तुमने ही कहा था मैं अच्छा काम कर रहा हूं, तो तुम मुझे काम क्यों नहीं दे रहे हो.' 

रोहित (Rohit Roy Tv Shows) ने अपनी बात पूरी करते हुए आखिरी में हंसते हुए कहा- करण जब यह इंटरव्यू देखेगा तो वह उन्हें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सीक्वल में कास्ट करने के लिए कॉल कर सकते हैं.

रोहित रॉय की फिल्में और टीवी शोज

रोहित रॉय (Rohit Roy New Fiilms) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी. रोहित रॉय इस देस में निकला होगा चांद, कुसुम जैसे सीरियल में काफी पॉपुलर हुए थे. फिर एक्टर ने बॉलीवुड की तरफ रुख कर लिया, रोहित ने काबिल, मुंबई सागा, शूटआउट एट लोखंडवाला जैसी कई फिल्मों में काम किया है. बता दें, एक्टर हाल ही में रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो में नजर आए थे. 

Trending news