Bollywood Actress: पति के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाई बड़ी छलांग, बॉलीवुड से बाहर शुरू किया इंटरनेशनल प्रोजेक्ट
Advertisement

Bollywood Actress: पति के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाई बड़ी छलांग, बॉलीवुड से बाहर शुरू किया इंटरनेशनल प्रोजेक्ट

Richa Chaddha: ओए लकी, लकी ओए और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में पैर जमाने वाली ऋचा चड्ढा अब इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. उनके पति अली फजल पहले ही हॉलीवुड फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके हैं. जानिए क्या है ऋचा का पहला अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट...

 

Bollywood Actress: पति के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाई बड़ी छलांग, बॉलीवुड से बाहर शुरू किया इंटरनेशनल प्रोजेक्ट

Richa Chaddha Films: एक्टर अली फजल के बाद अब उनकी पत्नी ऋचा चड्ढा ने भी बॉलीवुड से बाहर निकल कर इंटरनेशनल सिनेमा की दुनिया में कदम रख दिया है. खबर है कि ऋचा ने हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म नार्निया के एक्टर विलियम मोसले के साथ लंदन में अपने पहली अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट आइना की शूटिंग शुरू कर दी है. ऋचा चड्ढा इस साल अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह फिल्म यूके में सेट है और ऋचा इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए पिछले हफ्ते लंदन गई थीं.

शूटिंग भारत में भी
ऋचा की यह फिल्म यह एक इंडो-ब्रिटिश प्रोजेक्ट है, जिसमें ऋचा क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया फेम विलियम मोसले के साथ मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म एक ऐसा ड्रामा है, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है. लंदन शेड्यूल के बाद फिल्म की शूटिंग सितंबर में भारत के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी. उल्लेखनीय है कि पिछले साल ऋचा और उनके पति ने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है. ऋचा से पहले अली फजल इंटरनेशनल फिल्मों में अपनी जगह बना चुके हैं और उन्होंने हॉलीवुड के साथ ब्रिटिश तथा चीनी प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है. अली जफर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत इंडो-अमेरिकी प्रोजेक्ट द अदर एंड ऑफ लाइन से की थी. इसके बाद वह अमेरिकी टीवी शो बॉलीवुड हीरो में आए थे. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 3 इडियट्स थी.

एक मजबूत स्क्रिप्ट
अली फजल हॉलीवुड की फ्यूरियस 7, डेथ ऑन द नाइल और कंधार में आ चुके हैं. जबकि ब्रिटिश प्रोजेक्ट विक्टोरिया एंड अब्दुल में उन्होंने अब्दुल का रील रोल निभाया था. अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अक्टूबर 2022 में शादी की थी. ऋचा कहती हैं कि मैंने अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स के लिए स्क्रिप्ट पढ़ी थीं, लेकिन कुछ भी अच्छी नहीं लग रही थी. जब आइना मेरे पास आई, तो मैंने इसके लिए हां कह दी. फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है. मैंने अपने अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू के लिए एक मजबूत स्क्रिप्ट चुनी है. फिल्म की शूटिंग यूके और भारत में की जाएगी. इस बीच बॉलीवुड में ऋचा की फुकरे 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है. जिसमें वह वह भोली पंजाबन की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज के लिए तैयार है.

 

Trending news