'मैंने उन लड़कियों से वादा किया था...' Rhea Chakraborty ने जमानत मिलने के बाद सबसे पहले किया था ये काम
Advertisement
trendingNow12061131

'मैंने उन लड़कियों से वादा किया था...' Rhea Chakraborty ने जमानत मिलने के बाद सबसे पहले किया था ये काम

Rhea Chakraborty: हाल ही में रिया चक्रवर्ती के अपने जेल के दिनों को याद करते हुए बताया कि उन्होंने कैसे अपने दिन वहां गुजारे थे. इसी बीच एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि जब उनको जमानत मिली थी तो उन्होंने क्या किया था. एक्ट्रेस ने बाताय उन्होंने कुछ लड़कियों को वादा किया था जो पुरा किया.  

'मैंने उन लड़कियों से वादा', रिया चक्रवर्ती ने बेल मिलने के बाद सबसे पहले किया था ये काम

Rhea Chakraborty On Her Bail: हाल ही में रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के साथ आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे के रिसेप्शन में देखा गया था, जहां कुछ पैपाराजी ने उनके भाई को उनका बॉयफ्रेंड समझ लिया था. हालांकि, इसको लेकर एक्ट्रेस ने अपने रिएक्शन भी दिया था. तब से ही एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक महीना जेल में गुजारना पड़ा था, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने बताया था कि ये एक महीना उन्होंने जेल में कैसे बिताया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि उनको अंदर गंदा खाना मिला था. टॉयलेट्स बहुत गंदे होते थे. इस तरह की कई बातों का उन्होंने खुलासा किया था. इसी बीच एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि जब उनको बेल मिली थी तो उन्होंने क्या किया था. 

जेल में लड़कियां करती थी ये डिमांड 

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इस बारे में बात करते हुए बताया, 'जब वे जेल से जमानत पर रिहा हुईं, तो उन्होंने महिला कैदियों के लिए 'नागिन गिन गिन' पर डांस किया था'. रिया ने बताया, 'जहां वो थी वहां और भी महिलाएं और लड़कियां कैदी थीं और वो सभी ये जानती थी कि मैं एक एक्ट्रेस हूं. वो हमेशा मुझसे डांस करने के लिए डिमांड किया करती थी और कहती थी कि आप हीरोइन हो एक बार डांस करके बताओ, जिसके जवाब में रिया उनको कहती थी कि जिस दिन जमानत मिल जाएगी वो पक्का डांस करेंगी'. 

जमानत के बाद एक्ट्रेस ने पूरा किया था अपना वादा

एक्ट्रेस ने बताया, 'जब उनको जमानात मिली तो उन्होंने उन लड़कियों को किया अपना वादा निभाया और 'नागिन गिन गिन' गाने पर उन लड़कियों के साथ जमीन पर लेट-लेटकर डांस किया था, लेकिन उनका दिल दिल इस बात से टूट गया था कि उनके भाई शौविक को जमानत नहीं मिली थी'. फिलहाल, दोनों जेल से बाहर हैं और अपने परिवार के साथ रह रहे हैं. रिया चक्रवर्ती भी एक बार फिर इंडस्ट्री में एक्टिव हो चुकी हैं. हालांकि, उनको आज भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है. 

Trending news