कन्नड़ सुपरस्टार के लिए 500 किलोमीटर ट्राइसाइकिल पर बेंगलुरु जेल आया शख्स, क्या है इसकी मांग?
Advertisement
trendingNow12309550

कन्नड़ सुपरस्टार के लिए 500 किलोमीटर ट्राइसाइकिल पर बेंगलुरु जेल आया शख्स, क्या है इसकी मांग?

Darshan Thoogudeepa: रेणुकास्वामी हत्याकांड मामले में जेल की हवा खा रहे कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप को लेकर हर दिन कोई न कोई खबर सुर्खियों में बनी रहती है. इसी बीच एक शख्स 500 किलोमीटर ट्राइसाइकिल पर बेंगलुरु जेल पहुंच गया. चलिए जानते हैं आखिरी क्या है इसकी मांग?

Darshan Thoogudeepa

Darshan Thoogudeepa Fan: कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप को 11 जून, मंगलवार को चित्रदुर्ग के 33 साल के फार्मासिस्ट रेणुकास्वामी की संदिग्ध हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. कथित तौर पर, दर्शन ने रेणुकास्वामी का अपहरण करने के लिए अपने एक फैन क्लब के सदस्यों को कहा था. इस मामले में दर्शन के साथ कुल 17 ओर लोगों को हिरासत में लिया गया है. दर्शन और बाकी तीन को 4 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा. इस मामले में एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा भी पुलिस हिरासत में है. 

इसी बीच दर्शन थूगुदीप से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसको सुनने या पढ़ने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है. दरअसल, साउथ इंडस्ट्री में ज्यादातर सुपरस्टार को फैंस भगवान की तरह मानते और पूजते हैं. ऐसा ही कुछ दर्शन थूगुदीप के साथ भी है. उनको भी उनके फैंस भगवान की तरह मानते हैं. बेंगलुरु जेल में बंद दर्शन का एक ऐसा ही डाई हार्ट फैन उनसे मिलने के लिए 500 किलोमीटर ट्राइसाइकिल पर बेंगलुरु जेल पहुंच गया. इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया. 

ट्राइसाइकिल पर दर्शन से मिलने पहुंचा फैन 

दर्शन थूगुदीप के कुछ फैंस बेंगलुरु के परप्पना अग्रहारा जेल गए, जहां इस समय दर्शन को रखा गया है. साथ ही इसी जेल में पवित्रा गौड़ा को भी रखा गया है. कुछ फैंस ने दर्शन के लिए पुलिस स्टेशन के सामने विरोध प्रदर्शन किया है. हाल ही में, एक दिव्यांग फैन ने दर्शन से मिलने के लिए यादगीर जिले से सफर तय किया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स का नाम सूर्यकांत बताया जा रहा है, जो कर्नाटक के यादगीर जिले में स्थित शाहपुर का रहने वाला है. वे दर्शन से मिलने ट्राइसाइकिल पर पहुंचे. 

एयरपोर्ट पर बैठे-बैठे अदिति राव हैदरी का पारा हुआ हाई, पोस्ट शेयर कर निकाली सारी भड़ास; जानें क्या है पूरा मामला

दर्शन से मिलना चाहता था फैन

साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों से अनुरोध किया कि उन्हें कम से कम एक बार दर्शन से मिलने दिया जाए. उन्होंने उनसे ये भी कहा कि वो अपने पसंदीदा एक्टर को देखने के बाद ही घर वापस जाएंगे. हालांकि, फैन के आग्रह के बावजूद जेल अधिकारी ने उसे दर्शन से मिलने नहीं दिया. पुलिस अधिकारी ने सूर्यकांत को समझाया कि दर्शन ने खुद कहा था कि वे सिर्फ अपने परिवार के सदस्यों से ही मिलेंगे, किसी और से नहीं. फैन ने दावा किया कि 2003 में 'दासा' की रिलीज के दौरान दर्शन ने उन्हें 50,000 रुपये की मदद की थी. 

Trending news