Reena Roy Rekha Cat Fight: रीना रॉय से इतना जलती थीं रेखा, ड्रेस की कीमत को लेकर सेट पर मचा दिया था हंगामा!
Advertisement

Reena Roy Rekha Cat Fight: रीना रॉय से इतना जलती थीं रेखा, ड्रेस की कीमत को लेकर सेट पर मचा दिया था हंगामा!

Rekha और रीना रॉय के बीच 'नागिन' फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी झगड़ा हुआ. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि रेखा ने फिल्म की शूटिंग करने से भी इनकार कर दिया था.

 

रेखा और रीना रॉय

Rekha Jealous with Reena Roy: मल्टी स्टारर फिल्म को शूट करना जितना मुश्किल होता है उतना ही मुश्किल एक ही छत के नीचे सेलेब्स का एडीट्यूड हैडिंल करना भी होता है. सिनेमाजगत में आपने कैट फाइट शब्द तो जरूर सुना होगा. ऐसी ही एक कैट फाइट रेखा (Rekha) और रीना रॉय (Reena Roy) के बीच हुई थी. ये वाकया मल्टीस्टारर फिल्म 'नागिन' (Naagin) के सेट पर हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा रीना रॉय से इतनी ज्यादा जलने लगी थीं कि सेट पर उन्होंने हंगामा मचा दिया था. ये फिल्म 1976 में रिलीज हुई थी.

एक साथ काम करना हो गया था मुश्किल
हीरो के कम्पेरिजन में सेट पर हीरोइनों के टैंटरम ज्यादा होते हैं. ये अक्सर आपने सुना और पढ़ा होगा. लेकिन जब दो हीरोइनें एक ही छत के नीचे एक साथ एक ही फिल्म में काम करें तो बाकी सितारों के लिए सेट के माहौल को हैंडिल करना कई बार और भी ज्यादा मुश्किल हो जाता है. 'नागिन' फिल्म में इन दो हीरोइनों के अलावा सुनील दत्त, जितेंद्र, फिरोज खान, कबीर बेदी और मुमताज अहम भूमिका में थीं. लेकिन फिल्म के निर्देशक के लिए रेखा और रीना रॉय के साथ काम करना शूटिंग के दौरान सिर का दर्द बन गया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @my_bollywood_stars

 

 

 

ड्रेस के प्राइज को लेकर रेखा ने मचाया था बवाल
'नागिन' फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा किसी भी मामले में रीना रॉय से कम नहीं लगना चाहती थीं. खास बात है कि वो उस वक्त तक सिनेमाजगत में अच्छा मुकाम हासिल कर चुकी थीं. 'तेरे इश्क का मुझ पर हुआ ये असर' गाने की शूटिंग के दौरान रेखा ने बवाल मचाया था. इस गाने में ये दोनों हीरोइनें थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा का पूरा फोकस इस बात पर था कि रीना उनसे ज्यादा अच्छी ना लगें. कहा जाता है कि रेखा को जैसे ही पता चला कि रेखा ने रीना से कम कीमत की ड्रेस पहनी है तो फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार कोहली पर भड़क गई थीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by REKHA ji (@big_fan_of_rekha)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @my_bollywood_stars

 

मेकर्स को दे दिया था अल्टीमेटम

कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि रेखा ने मेकर्स को अल्टीमेटम तक दे दिया था. उनका कहना था कि जब तक उनकी ड्रेस दूसरी नहीं आएगी तब तक वो शूटिंग नहीं करेंगी. हालांकि रेखा की बात मेकर्स को माननी पड़ी. जिसके बाद उनकी ड्रेस को बदला गया और गाने की शूटिंग शुरू हुई.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news