'थोड़ा बुरा लग रहा है...' ट्रोल्स से ऐसे निपटती हैं रवीना टंडन की लाडली राशा थडानी; बताया कैसी होती है फीलिंग
Advertisement
trendingNow12192243

'थोड़ा बुरा लग रहा है...' ट्रोल्स से ऐसे निपटती हैं रवीना टंडन की लाडली राशा थडानी; बताया कैसी होती है फीलिंग

Rasha Thadani: रवीना टंडन की 19 साल की बेटी राशा थडानी जल्द ही अभिषेक कपूर की फिल्म में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस बीच राशा ने ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की और बताया उनको कैसा लगता है.

ट्रोल्स से ऐसे निपटती हैं रवीना टंडन की लाडली राशा थडानी; बताया कैसी होती है फीलिंग

Rasha Thadani On How Trolling Affects Her: रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों वो अपने डेब्यू को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. राशा जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म से अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं और फिल्म की रिलीज का वेट कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है. 

इसी बीच रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी राशा ने कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर अपने विचारों के साथ-साथ पैपराजी द्वारा फोटो खींचे जाने के बारे में बात की. साथ ही उन्होंने ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की और बताया उनको कैसा लगता है. जब राशा से पूछा गया कि वे एक स्टार किड के फेम से कैसे निपटती हैं? इसके जवाब में राशा ने कहा, 'बड़े होने के दौरान, मां ने हमें सुर्खियों से दूर रखने की कोशिश की और मैं इसके लिए उनकी आभारी हूं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

स्टार किड के फेम से कैसे निपटती हैं?

राशा ने आगे बताया, 'उस समय हमारा आमना-सामना पैप्स से नहीं हुआ करता था. मैं 17 साल की थी जब मैं अकेली थी. मुझे इसको समझने में थोड़ा समय लगा, लेकिन अब मैं काफी शांत हूं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की बढ़ती संख्या के चलते इससे दूर रहना मुश्किल है. जाहिर है, सोशल मीडिया हमारा काम नहीं है. हालांकि, ये मजेदार हो सकता है, लेकिन ये गंदा भी हो सकता है'. इसके बाद राशा से पूछा गया कि क्या ट्रोलिंग ने उन्हें प्रभावित किया है? तो उन्होंने कहा, 'मैं इसके लिए मजबूत हूं'. 

आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा का फ्लाइंग Kiss देते हुए वीडियो वायरल, शाहरुख खान के लाडले का रिएक्शन भी कैद!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

ट्रोल्स से ऐसे निपटती हैं राशा थडानी

राशा ने कहा, 'मैं खुद को लकी मानती हूं कि मुझे अभी तक इतना ज्यादा ट्रोल नहीं किया गया है. मैं इस कहावत का पालन करती हूं अगर आपका दिन 100 परसेंट है और कोई चीज इसको 3 परसेंट प्रभावित करती है, तो बाकी 97 परसेंट को प्रभावित न होने दें अगर कुछ ट्रोलिंग जैसा होता है, तो मैं इसे प्रोसेस्ड करने, थोड़ी देर के लिए बुरा महसूस करने, फिर इसके बारे में भूलने और आगे बढ़ने में विश्वास करती हूं लगातार ध्यान करें, क्योंकि ये मेरे मेंटल हेल्थ के लिए अच्छा है और आप ऐसा करते हैं तो आप एक मजबूत इंसान बन सकते हैं'. 

Trending news