Rashmika Mandanna Video: फैन ने एक्ट्रेस ने ऐसी जगह मांगा ऑटोग्राफ, शर्म से हो गईं लाल!
Advertisement

Rashmika Mandanna Video: फैन ने एक्ट्रेस ने ऐसी जगह मांगा ऑटोग्राफ, शर्म से हो गईं लाल!

Rashmika Mandanna Good Bye: रश्मिका मंदाना इन दिनों साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी खूब छाई हुई हैं. इनकी फैन फोलोइंग धीरे-धीरे काफी बढ़ती जा रही है और अब एक ऐसे से रश्मिका टकरा गईं जिन्होंने हसीना को कर दिया शर्म से पानी-पानी.

रश्मिका मंदाना (फोटो- सोशल मीडिया)

Rashmika Mandanna Latest News: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इन दिनों हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है. खासतौर से पुष्पा में श्रीवल्ली बनीं रश्मिका की पॉपुलैरिटी इस फिल्म के बाद और भी बढ़ गई. धीरे-धीरे ही सही रश्मिका अब ग्लोबल स्टार बनती जा रही हैं. साउथ में डंका बजाने के बाद ये हसीना बॉलीवुड की राह पर चल निकली हैं जल्द ही इनकी पहली हिंदी फिल्म भी रिलीज होने जा रही है लेकिन उससे पहले ही रश्मिका ने हिंदी ऑडियंस पर भी तगड़ी पकड़ बना ली हैं. कोई इनकी खूबसूरती का दीवाना है तो कोई एक्टिंग पर फिदा है. वहीं अब हसीना से टकरा गया एक ऐसा फैन जिसने रश्मिका को शर्म से लाल कर दिया.

फैन ने मांगा ऑटोग्राफ, शरमा गईं हसीना
आज रश्मिका मंदाना को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां उन्हें एक स्पेशल फैन मिला. उस प्रशंसक ने एक्ट्रेस से ऐसी जगह ऑटोग्राफ की डिमांड कर दी कि पहले तो रश्मिका शर्म से पानी-पानी हो गईं और फिर उनके हाथ ही कांपने लगे. दरअसल, फैन ने रश्मिका से उनके सीने पर ऑटोग्राफ देने की रिक्वेस्ट की जिसे सुनकर एक्ट्रेस थोड़ी सी झेंप गईं और चेहरा भी लाल पड़ गया. लेकिन फिर हिम्मत करते हुए रश्मिका ने फैन की टीशर्ट पर ऑटोग्राफ दे दिया. वहीं इससे रश्मिका को पसंद करने वाला ये फैन खुशी से झूम उठा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये तीन फिल्में होंगी बैक टू बैक रिलीज
साउथ से बॉलीवुड की ट्रेन पकड़ चुकीं रश्मिका की अगले महीने गुड बाय रिलीज होने जा रही है. ये उनकी पहली हिंदी डेब्यू मूवी होगी जिसमे वो अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी. साथ ही नीना गुप्ता भी इस फिल्म में हैं. ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो लोगों को खूब पसंद भी आया है. वहीं गुड बाय के बाद वो नजर आएंगी मिशन मजनू में जिसमें उनकी जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जमेगी. कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस की यही फिल्म सबसे पहले रिलीज होनी थी लेकिन फिर इसे टाल दिया गया. वहीं तीसरी फिल्म एनिमल में वो रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news