Don 3: क्या? डॉन 3 में Shah Rukh Khan की जगह लेंगे Ranveer Singh, मेकर्स जल्द करेंगे ऑफिशियल अनाउंसमेंट!
Advertisement

Don 3: क्या? डॉन 3 में Shah Rukh Khan की जगह लेंगे Ranveer Singh, मेकर्स जल्द करेंगे ऑफिशियल अनाउंसमेंट!

Shah Rukh Khan Films: डॉन 3 को लेकर हाल ही में एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान को रणवीर सिंह ने रिप्लेस कर दिया है.

शाहरुख खान और रणवीर सिंह

Ranveer Singh Don 3: डॉन फ्रेंचाइजी की नई फिल्म की कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. डॉन 3 को लेकर फैंस में खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि डॉन फ्रेंचाइजी के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने फिल्म कंफर्म कर दी है और बताया है कि मूवी की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. डॉन 3 की इन्हीं वायरल खबरों के बीच अब लीड रोल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. जिसमें कहा जा रहा है कि डॉन सीरीज की नई फिल्म में शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह दिखाई देंगे!

शाहरुख खान की जगह लेंगे रणवीर सिंह?

डॉन फ्रेंचाइजी की नई फिल्म को लेकर न्यूज 18 की एक रिपोर्ट में बड़ा दावा किया जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने दावा किया है कि शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को कास्ट किया जाएगा. कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह एक्सेल एंटरटेनमेंट के फेवरेट रहे हैं, एक्टर ने बैनर के साथ पहले दिल धड़कने दो, गली बॉय जैसी फिल्मों में काम किया है.

रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स का कहना है कि मेकर्स डॉन 3 के लिए ऐसा नाम खोज रहे थे जो पॉपुलर हो और डॉन की विरासत को आगे लेकर जाए. यह कोलैब्रेशन अभी तक सक्सेसफुल रहा है, इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा अगर यह एक और रनवे हिट देता है.' रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोडक्शन हाउस जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट के लिए वीडियो रिलीज करेगा और रणवीर के साथ यह वीडियो पहले ही शूट किया जा चुका है...'

बता दें, कुछ दिन पहले एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शाहरुख खान ने डॉन 3 से हाथ खींच लिए है क्योंकि उन्होंने अपने काम करने की स्कीम में कुछ बदलाव किए हैं, जिसमें अब उनका यह रोल फिट नहीं बैठता है. ऐसे में वह डॉन फ्रेंचाइजी का अब हिस्सा नहीं बन सकते हैं. जिसके बाद से मेकर्स नए चेहरे की तलाश में जुटे हुए थे. 

जरूर पढ़ें

'देसी गर्ल' बनकर वाहवाही लूटने के बाद Sara Ali Khan ने बदला अवतार, अब 'सेक्सी' लुक से जीती महफिल
Shah Rukh Khan ने क्यों नहीं किया हॉलीवुड फिल्मों में काम, 'किंग खान' के इस Video में छिपा है सच!

Trending news