Don 3 के लिए जमकर मेहनत कर रहे रणवीर-कियारा, थाईलैंड के मार्शल आर्ट एक्सपर्ट से लेंगे एक्शन सीन की ट्रेनिंग?
Advertisement

Don 3 के लिए जमकर मेहनत कर रहे रणवीर-कियारा, थाईलैंड के मार्शल आर्ट एक्सपर्ट से लेंगे एक्शन सीन की ट्रेनिंग?

Don 3: फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' में रणवर सिंह और कियारा आडवाणी साथ नजर आने वाले हैं. इस बीच खबर है कि एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए रणवीर और कियारा काफी मेहनत भी कर रहे हैं, जिसके लिए दोनों थाईलैंड के मार्शल आर्ट एक्सपर्ट से एक्शन सीन की ट्रेनिंग लेगें. 

Don 3 के लिए जमकर मेहनत कर रहे रणवीर-कियारा, थाईलैंड के मार्शल आर्ट एक्सपर्ट से लेंगे एक्शन सीन की ट्रेनिंग?

Ranveer Singh Kiara Advani Don 3: काफी समय से फरहान अख्तर अपनी अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में पहली बार रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की जोड़ी नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. पिछले साल 2023 में फिल्म के फर्स्ट लुक का टीजर की रिलीज किया गया था, जिसके साथ रणवीर सिंह के मुख्य भूमिका निभाने की घोषणा की गई थी. 

वहीं, कुछ समय पहले फिल्म कियारा आडवाणी की एंट्री पर भी मुहर लग चुकी है. वहीं, पिंकविला की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर और कियारा फिल्म की लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. जी हां, एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अपने एक्शन सीन्स के लिए दोनों स्टार्स थाईलैंड के मार्शल आर्ट एक्सपर्ट के मार्गदर्शन में एक्शन की ट्रेनिंग लेने वाले हैं. 

'डॉन 3' के लिए खूब मेहनत कर रहे रणवीर-कियारा 

मिड-डे के हालिया अपडेट के अनुसार, ये पता चला है कि रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी, फरहान अख्तर की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' में अपने एक्शन सीन्स को बेहतर बनाने के लिए भरपूर तैयारियों में जुट गए हैं, जो अपनी इस प्रोसेस को जल्दी शुरू करने के लिए उत्सुक हैं. मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार, रणवीर और कियारा मार्च के आखिर तक अपनी ट्रेनिंग के साथ-साथ अपनी शारीरिक कंडीशनिंग शुरू करने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

थाईलैंड के मार्शल आर्ट एक्सपर्ट से लेंगे ट्रेनिंग

ये सुनिश्चित करने के लिए कि वे एक्शन सीन्स करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उनके लिए काफी कठोर प्रशिक्षण व्यवस्था के जरिए मार्गदर्शन करने के लिए थाईलैंड के मार्शल आर्ट एक्सपर्ट को नियुक्त किया गया है. पिंकविला ने खास रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान अख्तर अगस्त या सितंबर, 2024 के आसपास 'डॉन 3' की शूटिंग शुरू करने का इरादा बना रहे हैं और अगले साल 2025 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि, इसको लेकर अभी एक्टर-डायरेक्टर फरहान की और से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

Trending news