Animal Film: 'मैं काफी डर गया था...' तृप्ति डिमरी संग इंटीमेट सीन पर बोले रणबीर कपूर, बीवी आलिया भट्ट ने की हेल्प
Advertisement
trendingNow12065334

Animal Film: 'मैं काफी डर गया था...' तृप्ति डिमरी संग इंटीमेट सीन पर बोले रणबीर कपूर, बीवी आलिया भट्ट ने की हेल्प

Animal Film ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी तबाही मचाई कि कई सितारों की किस्मत खोलकर रख दी. हाल ही में इस फिल्म को लेकर रणबीर कपूर ने कई सीन्स पर बात की. उस इंटीमेट सीन पर भी बात की जो काफी चर्चा में रहा. 

 

रणबीर कपूर ने एनिमल के इंटीमेट सीन पर तोड़ी चुप्पी

Animal Film: 'एनिमल' में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ऐसी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी कि हर कोई उनका कायल हो गया. एक्टिंग से लेकर एक्शन तक, रणबीर कपूर ने साबित कर दिया कि वो हर तरह के रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं. इस फिल्म में एक्शन से लेकर एक्टिंग, तो वहीं रणबीर और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के इंटीमेट सीन की भी खूब चर्चा हुई. हाल ही में एक्टर ने इस इंटीमेट सीन को लेकर खुलकर बात की. इसके साथ ही कहा कि वो इस सीन को करने से पहले काफी डर गए थे. लेकिन आलिया ने उनकी काफी मदद की.

खतरनाक है रणविजय सिंह बलबीर का रोल
'एनिमल' फिल्म में रणबीर ने रणविजय सिंह बलबीर का ऐसा किरदार निभाया जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए. फिल्म में रणबीर ने अपनी ऐसी इमेज दिखाई कि उनकी तारीफ तो हुई लेकिन काफी ज्यादा क्रिटिसाइज भी किया गया. वहीं दूसरी तरफ रणबीर के लिए ऐसा रोल करना काफी मुश्किल भी रहा, क्योंकि उन्होंने इस तरह के किरदार को नहीं निभाया था. हाल ही में इस रोल को लेकर रणबीर ने रेडिट से बातचीत की और कई सीन्स पर चुप्पी तोड़ी.

 

Ranbir Kapoor on Alia Bhatt
byu/Marcoo1994 inBollyBlindsNGossip

 

आलिया ने की हेल्प
रणबीर ने कहा- 'मैं हर दिन जो भी सीन और जिस तरह से करना होता था उसे आलिया से जरूर डिसकस करता था. आलिया ने मेरी कई सीन्स में काफी हेल्प की. आलिया ने मेरी उस सीन पर भी मदद की..आप जानते हैं मैं किस सीन की बात कर रहा हूं...मैं काफी डर गया था. मैंने इस फिल्म में बतौर एक्टर अपने आपको और ज्यादा पुश किया. आलिया ने मुझसे कहा- ये सब ठीक है...ये तुम्हारा किरदार है...और फिल्म का एक पार्ट. तभी मैं हर सीन को इतने बेहतरीन तरीके से कर पाया. इस फिल्म को लेकर आलिया मेरी सबसे मजबूत सपोर्टर रही हैं.'

 

Trending news