Ramayan: फैन्स की इच्छा के विरुद्ध इस एक्टर ने उठाया बड़ा कदम, रणबीर के सामने बनेगा रावण!
Advertisement

Ramayan: फैन्स की इच्छा के विरुद्ध इस एक्टर ने उठाया बड़ा कदम, रणबीर के सामने बनेगा रावण!

Nitesh Tiwari: निर्देशक नितेश तिवारी की रामायण का काम तेजी से चल रहा है और कास्टिंग फाइनल होने की खबरें आ रही हैं. रणबीर कपूर और साई पल्वली फिल्म में राम-सीता बनेंगे. मगर रावण के किरदार का नाम लोगों को चौंका रहा है...

 

Ramayan: फैन्स की इच्छा के विरुद्ध इस एक्टर ने उठाया बड़ा कदम, रणबीर के सामने बनेगा रावण!

Super Star: निर्देशक नितेश तिवारी की रामायण में रावण का रोल सबसे पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को ऑफर किया गया था. मगर ऋतिक ने इंकार कर दिया. वजह थी फैन्स को खुश रखना. असल में फिल्म विक्रम वेधा के नेगेटिव कैरेक्टर (Negative Character) से ऋतिक के फैन नाराज थे. फिल्म फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद रामायण पर आधारित आदिपुरुष (Adipurush) जैसी फ्लॉप हुई तो उस समय साउथ के सितारे यश का नाम चर्चा में आया. मगर तब यश की टीम ने उन्हें समझाया कि फैन्स की भावनाओं का ख्याल रखें. असल में यश को पूजने वाले साउथ के फैन्स नहीं चाहते कि वह पर्दे पर नेगेटिव किरदार निभाएं. मीडिया में एक इंटरव्यू (Interview) के हवाले यह बात भी आई कि यश ने कहाः मैं फैन्स की भावनाओं को लेकर बहुत सजग रहता हूं. वे बहुत इमोशनल होते हैं और अगर में उनकी इच्छा के विरुद्ध जाऊं तो वे तीखी प्रतिक्रिया दे सकते हैं.

रावण का पार्ट
अब खबर आ रही है कि नितेश तिवारी की रामायण (Nitesh Tiwari Ramayan) में यश ने फैन्स की इच्छा के विरुद्ध अंतत रावण का रोल स्वीकार कर लिया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) राम बनेंगे और साउथ की स्टार साई पल्लवी (Sai Pallavi) सीता का रोल निभाएंगी. यह फिल्म तीन पार्ट में बन रही हैं. मीडिया में आई खबरों के अनुसार यश ने बहुत सोच-समझ कर रावण (Raavan) का रोल निभाने का फैसला किया है. रामायण: पार्ट वन (Ramayan) में उनका सिर्फ विस्तृत कैमियो रहेगा. जबकि कहानी की दूसरी किस्त पूरी तरह से वह उनके इर्द-गिर्द घूमेगी. रामायण का यह दूसरा पार्ट मुख्य रूप से श्रीलंका (Sri Lanka) में दिखाया जाएगा.

शूटिंग कब से
खबरों के अनुसार केजीएफ के स्टार यश ने पहले पार्ट में अपने हिस्से को फिल्माने के लिए 15 दिन निर्माताओं को दिए हैं. फिल्म में बड़े पैमाने पर वीएफएक्स (VFX) होगा. जिसे नितेश तिवारी खुद अपनी देखरेख में तैयार कराएंगे. फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में आरंभ होने की चर्चा है. अगस्त 2024 तक तिवारी रामायण के पहले हिस्से की शूटिंग खत्म कर लेंगे. जबकि यश जुलाई में इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. कहा जा रहा है कि वीएफएक्स को लेकर नितेश तिवारी बहुत सावधान हैं और रामायण के किरदारों को भी वह उसी तरह से रखेंगे, जैसे किताब में मिलते हैं. आदिपुरुष की नाकामी देखकर वह समझ चुके हैं कि उन्हें ऐसा कुछ नहीं करना है, जिससे दर्शक नाराज हो जाएं.

 

Trending news