Ranbir Kapoor Rockstar Film: रणबीर कपूर नहीं, इस एक्टर को पहले ऑफर हुई थी 'रॉकस्टार' फिल्म; अचानक ऐसे पलटी किस्मत!
Advertisement
trendingNow11682265

Ranbir Kapoor Rockstar Film: रणबीर कपूर नहीं, इस एक्टर को पहले ऑफर हुई थी 'रॉकस्टार' फिल्म; अचानक ऐसे पलटी किस्मत!

Rockstar फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया था और रणबीर कपूर की किस्मत चमका दी थी. लेकिन अब इस फिल्म को लेकर रणबीर कपूर ने बड़ा खुलासा किया है.

रणबीर कपूर

John Abraham Supposed To Do Rockstar: 12 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'रॉकस्टार' (Rockstar) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को बॉलीवुड का चमकता सितारा बना दिया था. इस फिल्म ने ना केवल रणबीर कपूर को बेहतरीन एक्टर साबित किया बल्कि उनकी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी धाक जमाई कि उसे कोई भी आज तक मिटा नहीं पाया है. यहां तक कि इस फिल्म को रणबीर के करियर का 'मील का पत्थर' भी कहा जाता है. लेकिन हाल ही में रणबीर ने इस सुपर डुपरहिट फिल्म से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. रणबीर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि ये फिल्म उनसे पहले जॉन अब्राहम को ऑफर हुई थी.

किसी और फिल्म का ऑफर लेकर आए थे इम्तियाज
रणबीर कपूर ने इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म को लेकर बातचीत की. एक्टर ने कहा- 'इम्तियाज मेरे पास किसी और फिल्म का ऑफर लेकर आए थे. जो कि मॉर्केटिंग टाइप की फिल्म थी. जब मैं एक्टर नहीं बना था तो मैंने ये कहीं सुना था कि जॉन अब्राहम 'रॉकस्टार' फिल्म कर रहे है. लेकिन अचानक वो बंद क्यों हो गई इसकी कारण मुझे नहीं पता.'

 

 

 

 

ये थी वजह 
रणबीर कपूर ने कहा कि मैंने इम्तियाज से उस फिल्म को लेकर पूछा. उसने मुझे बताया- 'जिस व्यक्ति ने ये फिल्म लिखी है वो इसे खुद ही इसमें एक्ट और डायरेक्ट करना चाहता है. यही वजह थी कि उस वक्त वो फिल्म नहीं बनी थी. इसके बाद हम लोगों ने साथ में प्रोजेक्ट नहीं किया. लेकिन तीन महीने बाद इम्तियाज ने मुझसे कहा कि उसने उस शख्स से बात कर ली है और इस तरह से रॉकस्टार फिल्म बनीं.'

 

 

 

इम्तियाज ने खुद कबूली थी जॉन को रिप्लेस करने की बात
हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान इम्तियाज ने कहा कि 'हमने जॉन अब्राहम को रिप्लेस किया. फिल्म की कहानी में जो बदलाव किए गए थे उसके मुताबिक फिल्म में और यंग एक्टर की जरूरत थी. फिल्म में दिल्ली का जाट दिखाना था जो कि पहले वाली कहानी के किरदार से ज्यादा यंग था. आपको बता दें, 'रॉकस्टार' फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नरगिस फाखरी लीड रोल में थीं. 

 

जरूर पढ़ें

Mom To Be Soon: जल्द मां बनने वाली हैं ये हीरोइनें, दो तो बिना शादी के हो गईं प्रेग्नेंट

 

Aarya 3 BTS Promo: तलवारबाजी करती नजर आईं सुष्मिता सेन, बेहतरीन है 'आर्या 3' का BTS प्रोमो

Trending news