Ranbir Kapoor ने Adipurush के खरीदे 10 हजार टिकट! प्रभास-कृति की फिल्म को कर रहे फुल सपोर्ट
Advertisement

Ranbir Kapoor ने Adipurush के खरीदे 10 हजार टिकट! प्रभास-कृति की फिल्म को कर रहे फुल सपोर्ट

Adipurush Movie: रणबीर कपूर भी प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष को फुल सपोर्ट करते दिख रहे हैं. अब खबर है कि उन्होंने इसकी एडवांस बुकिंग में 10 हजार टिकट खरीद लिए हैं.

Ranbir Kapoor ने Adipurush के खरीदे 10 हजार टिकट! प्रभास-कृति की फिल्म को कर रहे फुल सपोर्ट

Adipurush Ranbir Kapoor: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की आदिपुरुष को लेकर माहौल खूब बनता दिख रहा है. फिल्म की रिलीज में 8 दिन बाकी हैं और इसकी जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है. वहीं अब खबर है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी इस फिल्म के सपोर्ट में पूरी तरह उतर आए हैं और उन्होंने 10 हजार टिकट खरीद लिए हैं. ये टिकट वो गरीब बच्चों में बांटेंगे ताकि वो भी भारत की गौरव गाथा को बड़े पर्दे पर देख सकें और इससे परिचित हो सके. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

वैसे ये पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म को लेकर इस तरह का क्रेज बना है. सिर्फ रणबीर कपूर ही नहीं बल्कि इससे पहले द कश्मीर फाइल्स के मेकर्स ने भी टिकट खरीदने का ऐलान किया था. इन टिकट्स को वो मुफ्त में बांटेंगे. खासतौर से तेलंगाना में ये टिकट बांटे जाएंगे. सरकारी स्कूल के छात्रो, वृद्धाश्रम और अनाथालय में इन टिकट को बांटा जाएगा. यानि आदिपुरुष के पक्ष में माहौल पूरी तरह स्ट्रॉन्ग है और खुद फिल्मी सितारे भी इसके साथ खड़े दिख रहे हैं. 

16 जून को होगी रिलीज
ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ऐलान 2 साल पहले हुआ था और अब फिल्म बनकर तैयार है. 16 जून को पर्दे पर इसे रिलीज भी कर दिया जाएगा. वहीं हर थियेटर में एक सीट हनुमान जी के लिए खाली रखने का फैसला लिया गया है. इसके बीच कहा गया है कि जहां श्रीराम का जिक्र होता है वहां पर हनुमान जी जरूर होते हैं लिहाजा इसी वजह से थियेटर में एक जगह खाली रखी जाएगी. इस फिल्म में बेहतरीन ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है. राम और सीता के अलावा लक्ष्मण की भूमिका में सनी सिंह, हनुमान के रोल में देवदत्त नागे और रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं. फिलहाल हर कोई इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.     

Trending news