प्रेग्नेंट Alia Bhatt के 'फैलने' पर Ranbir Kapoor ने उड़ाया था मजाक, अब मांगनी पड़ी माफी
Advertisement
trendingNow11317703

प्रेग्नेंट Alia Bhatt के 'फैलने' पर Ranbir Kapoor ने उड़ाया था मजाक, अब मांगनी पड़ी माफी

Ranbir Kapoor Apologises: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में अपनी प्रेग्नेंट पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnant) के वजन को लेकर अपने कमेन्ट पर काफी ट्रोल किये गए. अब उन्होंने उसके लिए मीडिया और अपने फैन्स से माफी मांगी है..

 

प्रेग्नेंट Alia Bhatt के 'फैलने' पर Ranbir Kapoor ने उड़ाया था मजाक, अब मांगनी पड़ी माफी

Ranbir apologises for body shaming Pregnant Alia: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल काफी चर्चा में हैं. एक तो उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज होने वाली है और दूसरा, वो जल्द माता-पिता बनने वाले हैं. हाल ही में, ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन्स के दौरान ने रणबीर ने अपनी प्रेग्नेंट बीवी के वेट को लेकर उनका मजाक उड़ाया था जिसको फैन्स ने बिल्कुल पसंद नहीं किया और रणबीर को इस बात पर काफी ट्रोल भी किया. अब, एक मीडिया इन्टरैक्शन के दौरान रणबीर ने अपने उस कमेन्ट के लिए माफी मांगी है.. 

प्रेग्नेंट Alia के 'फैलने' पर Ranbir ने उड़ाया था मजाक

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के प्रमोशन्स के दौरान, रणबीर, आलिया और अयान एक साथ बैठकर बातें कर रहे थे. एक फैन के सवाल पर आलिया ने कहा कि अगर आप सोच रहे हैं कि प्रमोशन्स के लिए हम हर जगह फैले क्यों नहीं हैं तो चिंता मत करिए, ऐसा कुछ समय बाद होगा. इस बात पर रणबीर ने कहा कि हम फिलहाल प्रमोशन्स के लिए नहीं फैले हैं लेकिन 'कोई और' (आलिया) फैल चुका है. इस बात पर आलिया भी थोड़ा हैरान हो गई थीं. 

रणबीर को अब मांगनी पड़ी माफी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन्स के लिए एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और नागार्जुन (Nagarjuna) के साथ चेन्नई में हैं. वहां, मीडिया से बात करते समय उनसे पूछा गया कि उनको अपने मजाक के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है और इसपर वो क्या कहना चाहते हैं. इस बात पर रणबीर ने कहा कि सबसे पहले वो यह बताना चाहते हैं कि वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं. उनका जोक लोगों को फनी नहीं लगा और वो इस बात के लिए माफी मांगते हैं. उन्होंने कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था और वो इस बारे में काफी शर्मिंदा हैं. 

ऐसा था आलिया का रिएक्शन

रणबीर ने यह भी बताया कि आलिया का इस बात पर क्या रिएक्शन था. रणबीर ने पहले माफी मांगी और फिर यह भी बताया कि जब उन्होंने इस बारे में आलिया से बात की तो आलिया ने हंस कर बात को खत्म कर दिया. रणबीर ने माना कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी खराब है और कई बार जोक वैसा नहीं निकलता जैसा वो सोचते हैं. उन्होंने अपने फैन्स और उन सभी लोगों से तहे दिल से माफी मांगी है जो इस बात से ऑफेन्ड हुए.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news