Ranbir Alia: प्रेग्नेंट बीवी से नाराज हैं रणबीर कपूर? साथ खड़े होकर भी कैमरे के सामने ऐसे दिखाया गुस्सा
Advertisement
trendingNow11351977

Ranbir Alia: प्रेग्नेंट बीवी से नाराज हैं रणबीर कपूर? साथ खड़े होकर भी कैमरे के सामने ऐसे दिखाया गुस्सा

Pregnant Alia Bhatt को एक नए लुक में देखा गया. उनके साथ उनके पति, एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी नजर आ रहे थे लेकिन ऐसा लग रहा है कि रणबीर अपनी पत्नी से कुछ नाराज हैं और उनकी नाराजगी कैमरे में भी कैद हो गई है..

 

Ranbir Alia: प्रेग्नेंट बीवी से नाराज हैं रणबीर कपूर? साथ खड़े होकर भी कैमरे के सामने ऐसे दिखाया गुस्सा

Ranbir Kapoor ने पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अभी-अभी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म, ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) दी है. फिल्म को वीस तो मिक्स्ड रिव्यू मिल रहे हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म छाई हुई है. बता दें कि रणबीर और आलिया ने पहली बार इस फिल्म में एक साथ काम किया है और इसी फिल्म से दोनों की लव स्टोरी भी शुरू हुई है. फिल्म के हिट होने के बाद हाल ही में आलिया और रणबीर को एक साथ देखा गया लेकिन ऐसा लग रहा है कि रणबीर अपनी पत्नी से नाराज हैं और कुछ चिढ़े हुए हैं. बता दें कि ये मोमेंट कैमरे में भी कैद हुआ है. आइए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं.. 

Pregnant बीवी से नाराज हैं Ranbir?

रणबीर और आलिया कुछ समय पहले धर्मा प्रोडक्शन्स के ऑफिस के बाहर एक साथ नजर आए. प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने पीली रंग की एक ढीली शर्ट और जीन्स पहनी हुई है और रणबीर ब्लू जीन्स और व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. बता दें कि आलिया का प्रेग्नेंसी ग्लो उन्हें काफी सुंदर बना रहा है और उनका कैजुअल लुक फैन्स को बहुत पसंद भी आ रहा है. दोनों का एक वीडियो भी शेयर हो रहा है जिसमें रणबीर आलिया से खफा लग रहे हैं.  

साथ खड़े होकर भी कैमरे के सामने ऐसे दिखाया गुस्सा

जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसमें रणबीर और आलिया एक साथ नजर या रहे हैं. तमाम कैमरों के फ्लैशेज के बीच, आलिया बहुत प्यार से अपने पति के बिखरे बालों को समेटने और ठीक करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन रणबीर का मूड काफी खराब है. रणबीर अपना सिर ऊंचा कर लेते हैं और आलिया को इशारा करते हैं कि वो उनके बालों को न छुएं. आलिया भी इसके बाद अलग होकर खड़ी हो जाती हैं. ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है. 

बता दें कि रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) काफी हिट रही है और अब तक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. अभी भी फिल्म थिएटर में चल रही है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news