Ram Mandir: अयोध्या की 'रामलीला' में ये किरदार निभाएंगे Vindu Dara Singh, राकेश बेदी भी करेंगे परफॉर्म
Advertisement
trendingNow12064079

Ram Mandir: अयोध्या की 'रामलीला' में ये किरदार निभाएंगे Vindu Dara Singh, राकेश बेदी भी करेंगे परफॉर्म

Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का भव कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें हेमा मालिनी के अलावा विंदू दारा सिंह और राकेश बेदी जैसे की कलाकार भी 'रामलीला' में परफॉर्म करने वाले हैं. 

अयोध्या की 'रामलीला' में ये किरदार निभाएंगे Vindu Dara Singh, राकेश बेदी भी करेंगे परफॉर्म

Ram Mandir Inauguration: 22 जनवरी का इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे हैं, जिसको आने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं. इस दिन अयोध्या के राम मंदिर (Ram Mandir) में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी, जिसके लिए भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इस कार्यक्रम में कई बड़ी हस्तियां पहुंचेगी, जिनको आमंत्रित किया गया है. ऐसे में इस दौरान कई बड़े स्टार्स अपनी-अपनी परफॉर्मेंस भी देंगे. 16 जनवरी से आयोजन की शुरुआत हो चुकी है. 

इसी बीच बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) अयोध्या पहुंचेंगी. एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ 'रामलीला' पर अपनी डांस परफॉर्म्स देने वाली हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं. इसी के साथ अयोध्या में होने वाली 'रामलीला' में कई बड़े सितारे अपनी-अपनी परफॉर्मेंस देने वाले हैं, जिनमें एक्टर राकेश बेदी (Rakesh Bedi) और विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) का नाम शामिल है, जो 'रामलीला' परफॉर्म करने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yagya Bhasin (@yagyabhasin)

विंदू दारा सिंह निभाएंगे ये किरदार 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1986 में रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की 'रामायण' (Ramayan) में राम भक्त हनुमान का किरदार निभाने वाले दारा सिंह (Dara Singh) के बेटे विंदू दारा सिंह 'भगवान शिव' के अवतार में नजर आएंगे. अपनी परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए विंदू दारा सिंह ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए बताया, 'वे भगवान शिव का अवतार निभाएंगे. मुझे 16 जनवरी से 22 जनवरी (Ram Mandir) तक अयोध्या में 'रामलीला' करने के लिए आमंत्रित किया गया है. मैं भगवान शिव की भूमिका निभा रहा हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakesh Bedi (@therakeshbedi)

अलग-अलग तरह से होगी अयोध्या में 'रामलीला' 

एक्टर ने आगे कहा, 'अयोध्या (Ram Mandir) दुनिया का सबसे बड़ा तीर्थ स्थल बने जा रहा है. ऐसा कहा जाता है कि कलयुग के अंदर सतयुग आ रहा है. ये हमारे राम जी हैं. मोदी जी और योगी जी इतना काम कर रहे हैं और देश की सेवा कर रहे हैं'. इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो उत्तर प्रदेश सरकार ने अयोध्या में 'रामलीला' के 18 तरह से बनाने का फैसला किया है, जिसके लिए नेपाल, कंबोडिया, सिंगापुर, थाईलैंड और इंडोनेशिया के ट्रूप्स को भी निमंत्रण भेजा गया है. (Ram Mandir) 

Trending news