Laal Singh Chaddha फ्लॉप होने पर बोले राम गोपाल वर्मा- किसने सोचा था आमिर खान की फिल्म का इतना बुरा हाल होगा?
Advertisement

Laal Singh Chaddha फ्लॉप होने पर बोले राम गोपाल वर्मा- किसने सोचा था आमिर खान की फिल्म का इतना बुरा हाल होगा?

Lal Singh Chadha Flop: आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉक्स ऑफिस फेलियर पर बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि आमिर खान की फिल्म का ऐसा हाल होगा.

 

Laal Singh Chaddha फ्लॉप होने पर बोले राम गोपाल वर्मा- किसने सोचा था आमिर खान की फिल्म का इतना बुरा हाल होगा?

Ram Gopal Varma On Lal Singh Chadha Flop: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है. हालांकि इस फिल्म से हर किसी को काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन ने सभी को निराश कर दिया है. ऐसे में अब फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने पर अफना रिएक्शन दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राम गोपाल वर्मा ने आमिर खान की इस फिल्म के फ्लॉप होने पर बड़ी बात कह दी है. 

सिर्फ क्रिटिक्स सीरियसली देखते हैं फिल्म

'लाल सिंह चड्ढा' के बॉक्स ऑफिस फेलियर पर बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि आमिर खान की फिल्म का ऐसा हाल होगा. राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा, "सिर्फ क्रिटिक्स ही फिल्म को सीरियसली देखते हैं. यही वजह है कि अब ये पता लगाना काफी मुश्किल हो गया है कि ऑडियंस को क्या चीज सबसे ज्यादा अपीलिंग लगेगी. अब दर्शकों का बिहेवियर फिल्मों को लेकर बदल गया है. बॉक्स ऑफिस के मौजूदा हालत को देखिए, किसने सोचा था कि आमिर खान की फिल्म का इतना बुरा हाल होगा? अगर आमिर खान को नहीं पता कि हिट फिल्म कैसे बनानी है, तो बाकी लोगों का क्या होगा?"

ओटीटी को लेकर कही ये बात

राम गोपाल वर्मा ने इन दिनों ओटीटी (OTT) पर हिट हो रही फिल्मों और कंटेट पर भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "कई लोगों को ओटीटी एक खतरा जैसा लगता है. लेकिन मुझे पर्सनली ऐसा लगता है कि यूट्यूब खतरनाक है, क्योंकि यूट्यूब पर कई तरह की वीडियोज होती हैं. एक वेल पैकेज्ड न्यूज से लेकर फनी- कॉमेडी वीडियोज तक वायरल रहती हैं. उन्होंने बताया था कि वो फिल्में देखने के लिए अब सिनेमा नहीं जाते. उन्हें और उनकी पत्नी को ओटीटी फ्लेटफॉर्म ज्यादा आरामदायक लगते हैं. 

चार साल लंबे ब्रेक के बाद वापसी

आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गेम्स' का हिंदी रिमेक है. इस फिल्म से आमिर खान ने चार साल बाद कमबैक किया था. लेकिन दर्शकों को यह फिल्म पसंद नहीं आई. फिल्म की कहानी ऐतिहासिक थी. साथ ही फिल्म को बायकॉट का भी झेलना पड़ा. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई. इस फिल्म के अलावा हालिया रिलीज 'लाइगर' भी फ्लॉप हो गई. अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' फिल्म को भी दर्शकों ने नकार दिया. ऐसे में अब ये देखने दिलचस्प होगा कौन की फिल्म बॉक्स ऑफिस के सूखे तो खत्म करती है.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news