Ram Charan Baby Girl: क्या? राम चरण और उपासना के बेबी की फोटो हुई लीक! यहां जानें वायरल तस्वीर का सच
Advertisement
trendingNow11748993

Ram Charan Baby Girl: क्या? राम चरण और उपासना के बेबी की फोटो हुई लीक! यहां जानें वायरल तस्वीर का सच

Ram Charan Daughter: ग्लोबल स्टार राम चरण और पत्नी उपासना 20 जून को नन्हीं परी के पैरेंट्स बने हैं. पॉपुलर कपल के पैरेंट्स बनने के बाद एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दिख रहे न्यूली बॉर्न बेबी को राम चरण और उपासना की बेटी बताया जा रहा है. 

राम चरण और उपासना

Ram Charan Baby First Photo Leak: साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) हाल ही में बेबी गर्ल के पैरेंट्स बने हैं. आरआरआर सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan Daughter) के पिता बनने की खबर के साथ-साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. वायरल वीडियो में एक न्यूली बॉर्न बेबी दिखाई दे रहा है, जो अस्पताल के बेड पर सो रहा है. न्यूली बॉर्न बेबी के वायरल वीडियो को लेकर इंटरनेट पर दावा किया जा रहा है कि यह पॉपुलर कपल राम चरण और उपासना कामिनेनी (Ram Charan Upasana Baby) की बेटी है. वीडियो के वायरल होने और इंटरनेट पर चल रहे कयासों का सच अब रामचरण के मैनेजर ने बता दिया है. 

क्या सच में लीक हुई राम चरण की बेटी की फोटो?

सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan Baby Pics) के डिजिटल मैनेजर सिवा चेरी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर कमेंट करते हुए वायरल बेबी की फोटो का सच बताया है. राम चरण के मैनेजर ने लिखा- जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वह मेगाप्रिंसेस की तस्वीरें नहीं हैं...राम चरण के मैनेजर की तरफ से सच्चाई सामने आने के बाद सुपरस्टार के फैंस कुछ निराश हो गए हैं क्योंकि उन्हें अभी तक मेगाप्रिंसेस की झलक देखने को नहीं मिली है. 

20 जून को नन्हीं परी के पापा बनें राम चरण

बता दें, 20 जून 2023 को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ने राम चरण और उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni Pregnancy) के बेबी गर्ल होने की न्यूज को कंफर्म किया था. साथ ही बताया था कि बेबी और मां दोनों ही स्वस्थ्य हैं. मालूम हो बीते साल राम चरण के पिता और मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने एक ऑफिशियल पोस्ट करते हुए राम चरण और उपासना की प्रेग्नेंसी को अनाउंस किया था. जहां दिग्गज एक्टर ने लिखा था- 'श्रीहनुमान जी के आशीर्वाद से, हमें बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं...' हालांकि बेबी के पैदा होने के बाद से अभी तक राम चरण या उनकी फैमिली की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं रिलीज किया गया है.

Trending news