Rakul Preet Singh: सेम लहंगा-सेम ही नेकलेस...रकुल की वेडिंग फोटोज देख लोगों को अथिया शेट्टी की आई याद; न्यू ब्राइड हुईं ट्रोल
Advertisement
trendingNow12122597

Rakul Preet Singh: सेम लहंगा-सेम ही नेकलेस...रकुल की वेडिंग फोटोज देख लोगों को अथिया शेट्टी की आई याद; न्यू ब्राइड हुईं ट्रोल

Rakul Preet Singh Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के वेडिंग लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. रकुल के वेडिंग लुक को देख लोगों को अथिया शेट्टी के ब्राइडल लुक की याद आ गई है. 

रकुल प्रीत  सिंह और आथिया शेट्टी

Rakul Preet Singh and Athiya Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी 2024 को शादी के बंधन में बंध गए हैं. रकुल (Rakul Preet Singh) और जैकी ने अपनी खूबसूरत वेडिंग फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. रकुल प्रीत सिंह ने अपने वेडिंग लुक के लिए ट्रेंड में चल रहा पेस्टल लहंगा चुना था. एक्ट्रेस अपने खास दिन पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन लोगों को रकुल का वेडिंग लुक देख अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के ब्राइडल लुक की याद आ गई है. नेटीजन्स का कहना है कि रकुल का लुक अथिया शेट्टी से मैच कर रहा है. 

रकुल प्रीत सिंह ने फॉलो किया पेस्टल कलर ट्रेंड!

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Wedding Photos) ने अपने वेडिंग डे के लिए ब्लश पिंक कलर का लहंगा चुना था. पिंक बेस पर कंट्रास्टिंग थ्री डी फूलों की एम्बॉयडरी हुई थी. लहंगे के साथ फुल स्लीव ब्लाउज मैच किया गया था. तो वहीं एक्ट्रेस ने हैवी ड्यूटी पोल्की ज्वैलरी अपने आउटफिट के साथ मैच की थी. जिसमें हैवी चोकर नेकलेस के साथ मांगटीका और ईयरिंग्स थे. रकुल प्रीत सिंह पेस्टल ट्रेंड फॉलो करते हुए पिंक चूड़ा, लाइट वेट कलीरे और माथे पर छोटी बिंदी लगाई थी. और साथ ही ड्यूई बेस के साथ हल्के पिंक कलर की लिपस्टिक कैरी की थी.   

fallback

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल का लुक हुआ आथिया से कंपेयर!

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh Marriage) की वेडिंग फोटोज सामेन आने के बाद अथिया शेट्टी की शादी की तस्वीरें भी वायरल होने लगी हैं. आथिया शेट्टी का शादी के लहंगे पर इंट्रीकेटेड एंब्रायडरी की गई थी, जिसके साथ फुल स्लीव ब्लाउज और हैली पोल्की ज्वैलरी मैच की गई थी. साथ ही अथिया ने भी छोटी बिंदी और लाइट वेट कलीरे पहने थे...अथिया और रकुल का वेडिंग लुक सेम लगने पर नेटीजन्स ने न्यू ब्राइड को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कुछ लोग पेस्टल ट्रेंड को भी टारगेट कर रहे हैं. 

Trending news