Rakhi Sawant का घर फिर बसने से पहले ही उजड़ा, शौहर Adil Khan से लेंगी तलाक, बोलीं- ‘वो इतनी औरतों के साथ...’
Advertisement
trendingNow11563753

Rakhi Sawant का घर फिर बसने से पहले ही उजड़ा, शौहर Adil Khan से लेंगी तलाक, बोलीं- ‘वो इतनी औरतों के साथ...’

Rakhi Sawant Controversy: राखी सावंत ने जब-जब प्यार किया तब-तब कुछ ना कुछ ऐसा हुआ कि वो अकेली ही रह गईं. एक बार फिर उनका घर बसने से पहले ही उजड़ गया. अब खबर है कि राखी आदिल खान से तलाक भी लेने को तैयार हैं. 

राखी सावंत और आदिल (फोटो- सोशल मीडिया)

Rakhi Sawant and Adil Khan: पिछले एक महीने से राखी सावंत काफी चर्चा में हैं. वजह है उनके शौहर आदिल खान संग उनका विवाद. अब तक दोनों की सिर्फ और सिर्फ प्यार भरी वीडियो ही देखने को मिल रही थी लेकिन अब राखी ने खुलकर सारी सच्चाई से पर्दा उठा दिया है. उन्होंने आदिल पर उन्हें मारने, उनके पैसे हड़पने, पैसों का गलत इस्तेमाल करने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है. अब खबर ये है कि राखी आदिल से अलग होने का भी मन पक्का कर चुकी हैं. 

आदिल से लेंगी तलाक
हाल ही में राखी ने कहा है कि वो चाहती थीं कि आदिल खान सारी लड़कियों से रिश्ते नाते तोड़कर उनके पास आए और माफी मांगे. वो उनके साथ ही रहना चाहती थीं लेकिन अब वो उनके साथ किसी तरह के समझौते के मूड में नहीं हैं. उनके मुताबिक – ‘मैं उस लड़के के साथ नहीं रह सकती जो कई लड़कियों के साथ सोया हो. क्योंकि वो वफादार नहीं हो सकता. मैंने फैसला लिया है कि मैं तलाक लूंगी’

फिलहाल आदिल खान पुलिस कस्टडी में है. 7 फरवरी की सुबह जब वो राखी से मिलने आया तो राखी ने तुरंत पुलिस को फोन कर बुलाया जिसके बाद आदिल को हिरासत में ले लिया गया है. राखी का कहना है कि वो गुस्से में उन्हें मारने के लिए आया था. राखी और उनके परिवारवालों के मुताबिक पहले भी वो एक्ट्रेस के साथ कई बार मारपीट कर चुका है. जिस दिन राखी की मां का निधन हुआ उस दिन भी आदिल ने राखी के साथ झगड़ा किया और उन्हें खूब मारा. जिसके बाद वो अस्पताल में भी मेडिकल लिए गई थीं.

मई, 2022 में हुई थी शादी
आपको बता दें कि राखी से मिलने के कुछ समय बाद ही निकाह कर लिया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी की खबर को छिपाकर रखा. अब राखी का कहना है कि आदिल निकाह को बाहर नहीं आने देना चाहता था. जनवरी 2023 में राखी ने खुद ये बात कुबूल की थी. 

 
  

Trending news