Rakhi Sawant Latest News: सदमे में राखी सावंत, पुलिस स्टेशन के बाहर हुईं बेहोश!
Advertisement

Rakhi Sawant Latest News: सदमे में राखी सावंत, पुलिस स्टेशन के बाहर हुईं बेहोश!

Rakhi Sawant Faint: राखी सावंत की जिंदगी में इस वक्त जो भी चल रहा है उससे वो किस कदर सदमे में हैं ये देखने को मिला मुंबई पुलिस स्टेशन के बाहर जहां वो मीडिया से बात करते हुए बहोश हो गईं. 

राखी सावंत और आदिल (फोटो- सोशल मीडिया)

Rakhi Sawant News: राखी सावंत के लिए आज का दिन काफी भारी रहा. सुबह खबर आई कि राखी के पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और शाम होते होते राखी की तबीयत इस कदर बिगड़ी कि वो पुलिस स्टेशन के बाहर ही बेहोश हो गईं. उन्हें बड़ी मुश्किल से वहां मौजूद लोगों ने संभाला, उठाया और पानी पिलाया. उनके खिलाफ राखी ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है जिसके बाद पुलिस एक्शन मोड में आई और जैसे ही आदिल राखी से मिलने उनके घर पहुंचे उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

सुबह से ही हो रही है पूछताछ
राखी सावंत पति आदिल की गिरफ्तारी के बाद से ही परिवार के साथ पुलिस स्टेशन में हैं. अंदर आदिल से पूछताछ चल रही है जिन पर कई गंभीर आरोप राखी ने लगाए हैं. उनका इस्तेमाल करने, उनसे सच छिपाने, उनके पैसे हड़पने, उनके साथ खूब मारपीट करने के आरोप उन्होंने आदिल पर लगाए जिसके बाद ही उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पिछले एक महीने से ही राखी और आदिल के बीच विवाद देखने को मिल रहा है. राखी ने आदिल पर शादी के बाहर जाकर अफेयर करने के भी आरोप लगाए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तनु नाम की लड़की संग अफेयर में हैं आदिल
राखी सावंत ने बताया है कि जब वो बिग बॉस मराठी में थीं तब उनकी पीछ पीछे आदिल ने तनु नाम की लड़की से नजदीकियां बढ़ाई और शादीशुदा होते हुए भी अफेयर किया. घर से बाहर आने के बाद उन्हें जब ये सच पता चला तो राखी ने आदिल संग शादी का खुलासा कर जिया. जिसका विरोध आदिल ने किया लेकिन मीडिया के दबाव के चलते उन्हें ये स्वीकार करना पड़ा. लेकिन इसके बाद भी इनके बीच कुछ ठीक नहीं हुआ. राखी ने कहा कि आदिल उनके साथ रिश्ता खत्म करना चाहते हैं. वो भी तब जब वो पूरी तरह उनका इस्तेमाल कर चुके हैं.   

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news