Khoon Bhari Maang: एक सीन, चार घोड़े...आखिर क्यों रेखा को देख छूट गए थे राकेश रोशन के पसीने
trendingNow12004015

Khoon Bhari Maang: एक सीन, चार घोड़े...आखिर क्यों रेखा को देख छूट गए थे राकेश रोशन के पसीने

Rekha Movies: खून भरी मांग की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ था जिसकी वजह से राकेश रोशन घबरा गए थे. यह किस्सा खुद राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. 

रेखा खून भरी मांग

Rekha Khoon Bhari Maang Movie: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेसेस में शुमार रेखा अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए आज भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. रेखा (Rekha) ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्ममेकर्स से साथ काम किया और मुश्किल से मुश्किल सीन देकर फिल्म को हिट कराया है. लेकिन क्या आप जानते हैं 1988 में आई फिल्म खून भरी मांग शूट करने के दौरान रेखा (Rekha Movies) की वजह से फिल्ममेकर राकेश रोशन घबरा गए थे. ऐसा हम नहीं बल्कि खुद राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. 

रेखा को नहीं आती थी घुड़सवारी...!

फिल्ममेकर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) एक पुराने इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स को खून भरी मांग का एक किस्सा बताया था. राकेश रोशन का कहना था कि खून भरी मांग उन्होंने रेखा को ही ध्यान में रखकर लिखी थी. और जब पहली बार उन्होनें रेखा के सामने फिल्म की कहानी पढ़ी तो वह खूब एक्साइटेड हो गई थीं. फिल्ममेकर ने बताया, फिल्म के एक सीन में रेखा को घुड़सवारी करनी थी लेकिन उन्होंने कभी घुड़सवारी की नहीं थी. 

सीन शूट करने में छूटे राकेश रोशन के पसीने!

राकेश रोशन (Rakesh Roshan Films) ने इंटरव्यू में बताया था- घुड़सवारी वाले सीन को लेकर वह टेंशन में आ गए थे, पर रेखा ने उन्हें आश्वासन दिलाया कि भले उन्होंने पहले घुड़सवारी नहीं की है, लेकिन वह इसे कर लेंगी. राकेश रोशन ने किस्सा पूरा करते हुए कहा, जब सीन शूट हो रहा था तो उनके दिल की धड़कने बढ़ी हुई थीं कि कहीं एक्ट्रेस गिर ना जाएं और उन्हें चोट ना लग जाए. आखिर में फिल्ममेकर ने रेखा की तारीफ करते हुए बताया कि जब सीन शूट हो रहा था, तब रेखा को देखकर यह कहना मुश्किल था कि वह पहली बार घुड़सवारी कर रही हैं. 

Trending news