Kaho Na Pyar Hai के लिए अपना नाम सुनकर चौंक गए थे Hrithik Roshan, पिता से की थी खूब शिकायत!
Advertisement

Kaho Na Pyar Hai के लिए अपना नाम सुनकर चौंक गए थे Hrithik Roshan, पिता से की थी खूब शिकायत!

Hrithik Roshan in Kaho Na Pyar Hai: ऋतिक रोशन की डेब्यू फिल्म थी कहो ना प्यार है जो ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. इस फिल्म ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया. लेकिन जब ऋतिक ने पहली बार ये सुना कि उन्हें लीड रोल मे लाने की तैयारी हो रही है तो वो काफी हैरान रह गए थे. अब खुद राकेश रोशन ने ये किस्सा शेयर किया है.

ऋतिक रोशन

Rakesh Roshan Indian Idol: राकेश रोशन इस हफ्ते इंडियन आइडल में पहुंच रहे है. जहां वो अपनी फिल्मों से जुड़े कई अनसुने किस्से शेयर करते दिखेंगे. इसी दौरान उन्होंने कहो ना प्यार है (Kaho Na Pyar Hai) को लेकर भी बात की जो साल 2000 में रिलीज हुई थी और जबरदस्त हिट रही थी. साथ ही इस फिल्म ने एक ऐसा सितारा भी बॉलीवुड को दिया जो मिलेनियन स्टार कहलाया. हम बात कर रहे हैं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की जिन्हें खुद भी तब अंदाजा नहीं था कि वो इस फिल्म के हीरो बनने वाले हैं. इसी से जुड़ा मजेदार किस्सा राकेश रोशन ने रियलिटी शो के मंच से शेयर किया है.

ऐसे आया था फिल्म का आइडिया
सबसे पहले तो राकेश रोशन ने बताया कि उन्हें इतनी सुपरहिट फिल्म का आइडिया भला आया कहां से था. उनके मुताबिक वो एक बार टीवी पर शर्मिला टैगोर और राजेश खन्ना की आराधना देख रहे थे. जिसमें राजेश खन्ना का डबर रोल था और वो पिता व बेटे के रोल में दिखे थे. बस यही देखकर राजेश खन्ना को लगा कि क्यों ना इसी सब्जेक्ट पर एक प्रेम कहानी बनाई जाए. ये आइडिया लेकर वो अपनी टीम से मिले और सभी को ये पसंद भी आया.

खुद का नाम सुनकर चौंक गए थे ऋतिक रोशन
जब ये मीटिंग चल रही थी तो उसमे ऋतिक रोशन भी मौजूद थे. लिहाजा बात होत होते कास्टिंग पर पहुंची तो किसी ने आइडिया दिया कि इसके लिए किसी नए चेहरे को लिया जाना चाहिए तब राकेश रोशन ने झट से कहा कि ऋतिक को ले लेते हैं. ये सुनकर ऋतिक रोशन चौंक उठे और बिना कुछ बोले मीटिंग छोड़कर चले गए. तब राकेश रोशन उनके पास गए और वजह पूछी तब ऋतिक ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि उन्हें इस बारे में पहले बताना चाहिए था वो अचानक से उनका नाम ले रहे हैं जबकि उन्होंने कोई तैयारी भी नहीं की है. तब राकेश ने ऋतिक से कहा कि अभी फिल्म पर काम हो रहा है जिसमें एक साल लगेगा तब तक वो इसकी तैयार कर सकते हैं. 

बस फिर आगे की कहानी तो आर जानते ही हैं. ऋतिक फिल्म में किसी सुपरस्टार की तरह उभरे और पहली ही फिल्म से उन्होंने करोड़ों फैंस बना लिए थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news