Manoj Bajpayee और रवीना टंडन को भूल जब लोग चिल्लाने लगे थे 'नौरंगी', भारी पड़ गया था राजपाल यादव का 'स्टारडम'
Advertisement
trendingNow11721477

Manoj Bajpayee और रवीना टंडन को भूल जब लोग चिल्लाने लगे थे 'नौरंगी', भारी पड़ गया था राजपाल यादव का 'स्टारडम'

Rajpal Yadav ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल्स से की है. इन टीवी शोज ने एक्टर को ना केवल पहचान दिलाई बल्कि फिल्मों में भी एंट्री दिलाई. हाल ही में एक्टर ने 'शूल' फिल्म की शूटिंग का किस्सा सुनाया. जिसके खूब चर्चे हो रहे हैं.

राजपाल यादव

Rajpal Yadav Career: छोटे-छोटे रोल निभाकर बॉलीवुड मे बड़ी पहचान बनाने वाले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की कॉमेडी के लोग फैन है. वो जिस भी फिल्म में आते हैं अपनी अलग ही छाप छोड़ जाते हैं. फिर चाहे वो 'भूल भुलैया' फिल्म में छोटे पंडित का रोल हो या फिर 'हंगामा' फिल्म में राजा का रोल. लेकिन क्या आपको पता है राजपाल यादव ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वो नौरंगीलाल नाम से ऐसे छाए कि फिल्मों में आज तक उनका जलवा कायम है.

शूल में था एक सीन का रोल
राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने हाल ही में हंगामा को दिए इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बातचीत की. राजपाल यादव ने इस इंटरव्यू के दौरान 'शूल' फिल्म की शूटिंग से जुड़ा किस्सा शेयर किया. एक्टर ने कहा- 'मुझे शूल में एक सीन का रोल मिला था. शूट बिहार के चंपारण में हो रहा था और करीबन 5 लाख लोग शूटिंग देखने आए थे. उस वक्त इतनी ज्यादा भीड़ थी कि सुरक्षा के लिए 5 स्टेशनों की पुलिस को बुलाया गया था.' 

 

 

मनोज बाजपेयी ने करवाया था इंट्रोडक्शन
एक्टर ने आगे कहा- 'मनोज बाजपेयी और रवीना टंडन काफी बड़े स्टार्स थे. इन्हें देखते ही भीड़ इनका नाम चिल्लाने लगी. लेकिन जैसे ही मैं वहां पर पहुंचा और नीचे उतरा तो भीड़ नौरंगी नौरंगी चिल्लाने लगी. यूनिट के लोगों को नहीं पता था कि ये नौरंगी कौन है? भीड़ किसे नौरंगी कह रही है और कौन है ये? तभी मनोज बाजपेयी ने कहा- ये नौरंगी है.' 

 

 

टीवी सीरियल्स ने बदली किस्मत

राजपाल यादव ने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले टीवी सीरियल्स में खूब काम किया. इन टीवी सीरियल्स में 'नया दौर' के अलावा प्रकाश झा का 'मुंगेरी के भाई नौरंगीलाल' शामिल है. इस टीवी सीरियल से राजपाल यादव ने खूब नाम कमाया. खास कर इन शहरों में जहां पर 90 के दशक में लोग दूरदर्शन खूब देखते थे.

Trending news