असल जिंदगी में खलनायक बना रजनीकांत की फिल्म का विलन, हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार; जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow12420455

असल जिंदगी में खलनायक बना रजनीकांत की फिल्म का विलन, हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार; जानें क्या है पूरा मामला?

Malayalam Actor Detained At Airport: रजनीकांत की फिल्म में विलन का किरदार निभाने वाले मलयालम एक्टर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में एक्टर को हैदराबाद एयरपोर्ट से पुलिस हिरास्त में लिया गया है. चलिए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला? 

Malayalam Actor Vinayakan Detained At Hyderabad Airport

Malayalam Actor Vinayakan Detained At Hyderabad Airport: हाल ही में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर विनायकन को हैदराबाद के शमशाबाद एयरपोर्ट पर पुलिस ने हिरास्त में लिया है. विनायकन रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जेलर’ में खलनायक का किरदार निभाया था. विनायकन को एयरपोर्ट पर नशे की हालत में हुड़दंग मचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. एक्टर कोच्चि से हैदराबाद के रास्ते गोवा जा रहे थे. जहां उन्होंने नशे में धुत्त को-पैसेंजर के साथ बदत्तमीजी की. 

इसके बाद बाकी लोगों की उनकी शिकायत की, जिसके बाद वहां सीआईएसएफ (CISF) जवान पहुंचे और एक्टर को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने जवाब के साथ भी बदत्तमीजी की. सोशल मीडिया पर विनायकन का एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एयरपोर्ट पर को-पैसेंजर के साथ बदत्तमीजी करते नजर आ रहे हैं. बाद में एक्टर को एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस विनायकन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

 हैदराबाद एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुए मलयालम एक्टर

वायरल ही रही वीडियो में विनायकन एयरपोर्ट के फर्श पर बिना शर्ट के बैठे नजर आ रहे हैं. जमीन पर बैठकर वो जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं और आस-पास से गुजरने वालों को तंग करते नजर आ रहे हैं. एक एक्टर की ऐसी हरकरत देख हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया यूजर्स भी वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिय दे रहे हैं. इंडिया टुडे ने एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के सीआई बलराज के हवाले से बताया, ‘एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और अब जांच जारी है’. ऐसे पहली बार नहीं जब वे किसी वजह से सुर्खियों में छाए हों. 

दीपिका पादुकोण बनीं पहले बच्चे की मां, रणवीर सिंह के घर आई लक्ष्मी

पिछले साल भी गिरफ्तार हुए थे विनायकन 

पिछले साल 2023, अक्टूबर में भी मलयालम एक्टर विनायकन को केरल के पुलिस स्टेशन में हुड़दंग मचाने के लिए गिरफ्तार किया था. इतना ही नहीं, विनायकन के खिलाफ कई शिकायतें दर्ज करवाई गई थीं कि वे अपने अपार्टमेंट के कॉम्प्लेक्स में खूब हंगामा करते हैं. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. इसके अलावा वे केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चंडी की मौत पर अपनी इंसेंसिटिव कमेंट्स करने को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहे थे. साथ ही उन्होंने 2022 में मीटू मोमेंट को लेकर भी चौंकाने वाले कमेंट्स किए थे. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news