वह मूडी, गुस्सैल और चिड़चिड़े थे...अंजू महेंद्रू ने खोले थे Rajesh Khanna के कई राज, तो काका ने भी एक्ट्रेस में निकाले थे खूब ‘नुस्ख’
Advertisement
trendingNow11583746

वह मूडी, गुस्सैल और चिड़चिड़े थे...अंजू महेंद्रू ने खोले थे Rajesh Khanna के कई राज, तो काका ने भी एक्ट्रेस में निकाले थे खूब ‘नुस्ख’

Rajesh Khanna Anju Mahendru Love Story:राजेश खन्ना ने यूं तो शादी डिंपल कपाड़िया से की लेकिन उनकी जिंदगी का पहला और सच्चा प्यार थीं अंजू महेंद्रू. जिनके साथ उनका रिश्ता कई सालों तक रहा. लेकिन इनका ये प्यार भरा रिश्ता किन वजहों से टूटा उसके लिए दोनों ने अपनी-अपनी वजह गिनाई थीं. 

राजेश खन्ना और अंजू महेंद्रू

Rajesh Khanna Anju Mahendru Relationship: राजेश खन्ना का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा हुई अंजू महेंद्रू के साथ उनके रिश्ते की. दोनों के बीच पहले प्यार हुआ और फिर उन्होंने बिन शादी ही साथ रहना भी शुरू कर दिया था लेकिन फिन ना जाने क्या हुआ कि 7 सालों के बाद ये रिश्ता टूट गया. इस ब्रेकअप के पीछे की यूं तो ना जाने कितनी ही वजह गिनाई जाती हैं. लेकिन सालों पुराने इंटरव्यू में खुद दोनों ने अपनी-अपनी वजह बताई थीं जो इस रिश्ते के बीच दरार का कारण बनीं. 

1966-72 तक रहे साथ 
कहा जाता है कि दोनों की लव स्टोरी का आगाज तब हुआ था जब राजेश खन्ना स्टारडम के दौर को जी रहे थे. हालांकि इनकी पहली मुलाकात कब, कैसे हुई ये किसी को नहीं पता. लेकिन धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे का साथ भाने लगा. फिर दोनों ने तय किया कि वो लिव इन रिलेशन में रहेंगे. 1966 से लेकर 1972 तक दोनों साथ में रहे. रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान राजेश खन्नना अंजू महेंद्रू से शादी भी करना चाहते थे लेकिन वो हर बार टालती रहीं जिससे काका काफी परेशान हो चुके थे. 1971 के बाद ये खबरें आने लगी थीं कि अंजू वेस्ट इंडीज क्रिकेटर गैरी सोबर्स को डेट कर रही हैं और यकीनन इन खबरों का असर दोनों के रिश्ते पर पडा.

fallback

एक बार खुद राजेश खन्ना ने माना था अंजू के लिए वो समय निकालते हैं लेकिन वो भी कम ही पड़ता है. मैं एक मुश्किल दिन के बाद घर पहुंचता हूं जहां रोजाना मुझे एक नोट मिलता है कि मैं पार्टी के लिए जा रही हूं. इस इंटरव्यू के बाद काफी हद तक ब्रेकअप की वजह साफ हो गई थी.

अंजू ने बताया राजेश खन्ना को गुस्सैल
वहीं राजेश खन्ना को लेकर अंजू महेंद्रू की भी अलग सोच थी. उनके मुताबिक उनके साथ रहना दिन ब दिन मुश्किल होता जा रहा था. वो गुस्सैस, चिड़चिड़े और मूडी थे.कहा जाता है कि फ्लॉप होती फिल्मों और कम होते स्टारडम का असर दोनों के रिश्ते पर पड़ा था.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 
  

Trending news