‘भूत बंगले’ में शिफ्ट होते ही सुपरस्टार बने थे Rajesh Khanna, इस एक्टर से 3 लाख में खरीदा था
Advertisement

‘भूत बंगले’ में शिफ्ट होते ही सुपरस्टार बने थे Rajesh Khanna, इस एक्टर से 3 लाख में खरीदा था

Rajesh Khanna Bungalow Aashirwad Inside Story:  कहते हैं राजेश खन्ना को भरोसा था कि इस बंगले में शिफ्ट होने के बाद वे भी सुपरस्टार बन जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजेश खन्ना  ने यह बंगला पूरे 3 लाख रुपए में खरीदा था. 

‘भूत बंगले’ में शिफ्ट होते ही सुपरस्टार बने थे Rajesh Khanna, इस एक्टर से 3 लाख में खरीदा था

Rajesh Khanna Bungalow Story: फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े ढ़ेरों किस्से कहानियां आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. राजेश खन्ना की लाइफ किसी मैजिक की तरह थी, उन्हें सफलता मिली तो ऐसी मिली जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की होगी. वहीं, उनका जब डाउनफॉल आया तो भी ऐसा आया जैसा किसी ने भी शायद ही सोचा हो. बहरहाल, खुद राजेश खन्ना चमत्कार में भरोसा रखते थे और आज हम आपको उनकी लाइफ में घटे एक ऐसे ही चमत्कार के बारे में बताने जा रहे हैं. 

‘भूत बंगले’ में शिफ्ट हो गए थे राजेश खन्ना 

जी हां, जिस बंगले की हम बात कर रहे हैं उसे पहले ‘भूत बंगला’ कहा जाता था. इस बंगले को एक्टर राजेंद्र कुमार ने खरीदा था और इसका नाम डिंपल रखा था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बंगले में शिफ्ट होने के बाद ही राजेंद्र कुमार की किस्मत रातों रात बदल गई थी और उनकी कई फ़िल्में बैक टू बैक हिट हुईं थीं. यहां तक कि राजेंद्र कुमार का नाम जुबली स्टार तक पड़ गया था. बहरहाल, इस बीच राजेंद्र कुमार ने यह बंगला बेचने का मन बनाया और ये बात राजेश खन्ना को पता चली. कहते हैं राजेश खन्ना को भरोसा था कि इस बंगले में शिफ्ट होने के बाद वे भी सुपरस्टार बन जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजेश खन्ना  ने यह बंगला पूरे 3 लाख रुपए में खरीदा था. 

बंगले में शिफ्ट होते ही बदल गई थी राजेश खन्ना की किस्मत   

राजेंद्र कुमार ने इस बंगले का नाम डिंपल रखा था वहीं, राजेश खन्ना ने इसका नाम बदलकर ‘आशीर्वाद’ रख लिया था. जैसा राजेश खन्ना को भरोसा था हुआ भी वैसा ही, इस बंगले में शिफ्ट होने के बाद राजेश खन्ना सुपरस्टार बन गए थे. वहीं, करियर के सबसे ख़राब दौर में भी राजेश खन्ना इस बंगले में ही रहे थे और इसे बेचा नहीं था. बताते चलें कि राजेश खन्ना का साल 2012 कैंसर के चलते निधन हो गया था. राजेश खन्ना के निधन के बाद अक्षय कुमार ने ये बंगला बेच दिया था.

Trending news