किससे अलग हो रहे Raj Kundra? क्‍या फिल्‍म की रिलीज से पहले ले रहे फिरकी
Advertisement

किससे अलग हो रहे Raj Kundra? क्‍या फिल्‍म की रिलीज से पहले ले रहे फिरकी

Raj Kundra New Post: राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर टूटे दिल के इमोजी के साथ We Have Seprated लिखकर पोस्ट किया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. 

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी

Raj Kundra and Shilpa Shetty: एक्टर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के  बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा इन दिनों अपनी बायोपिक फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. राज कुंद्रा फिल्म UT69 लेकर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने कॉमेडी और ड्रामा के मिक्सचर के साथ अपनी जेल यात्रा के बारे में बताया है. लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट डाल दिया है, जिसने तहलका मचा दिया है. देर रात राज कुंद्रा ने ट्विटर पर लिखा, हम अलग हो गए हैं और कृप्या हमें इस मुश्किल समय में समय दें.  

राज कुंद्रा के पोस्ट ने दिया झटका!

राज कुंद्रा (Raj Kundra, X) के नए सोशल मीडिया पोस्ट ने नेटीजन्स के बीच तहलका मचा दिया है. राज कुंद्रा ने सेपरेशन वाले इस पोस्ट से लोगों को कयास लगाने पर मजबूर कर दिया है. इंटरनेट पर कुछ लोगों का कहना है कि राज कुंद्रा पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Husband) से अलग हो रहे हैं. तो वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना ये फिल्म प्रमोट करने की एक ग्रेम ट्रिक है. 

राज कुंद्रा की फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Movies) ने फिलहाल सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर कोई भी बात नहीं की है. बता दें, राज कुंद्रा ने अपनी फिल्म के UT69 के ट्रेलर रिलीज के दो दिन बाद यह पोस्ट किया है. राज कुंद्रा फिल्म UT69 से एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं. राज अपनी ही फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नग्राफी केस में साल 2021 में अरेस्ट हुए थे. ये उस साल की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी रही थी. करीब दो महीनों तक जेल में रहने के बाद राज कुंद्रा की बेल मंजूर हुई थी. हालांकि केस लंबे समय तक चला था. 

कब आ रही फिल्म?

राज कुंद्रा (Raj Kundra UT 69) की फिल्म UT69 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में राज कुंद्रा ने अपने कंट्रोवर्शियल केस और जेल यात्रा के बारे में बताया है, कि उनके साथ जेल में क्या-क्या हुआ.

Trending news