Raj Kundra के बॉलीवुड में डेब्यू का ऐलान करते ही गुस्से से तिलमिलाईं फराह खान, प्रेस कॉन्फ्रेंस का Video देख, होंगे हैरान
Advertisement

Raj Kundra के बॉलीवुड में डेब्यू का ऐलान करते ही गुस्से से तिलमिलाईं फराह खान, प्रेस कॉन्फ्रेंस का Video देख, होंगे हैरान

Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. इस बात का खुलासा राज कुंद्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया. राज कुंद्रा का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर लोग भर-भरके कमेंट कर रहे हैं.

राज कुंद्रा बॉलीवुड में करेंगे एंट्री

Raj Kundra Bollywood Debut: एडल्ट फिल्म स्कैंडल में फंस चुके राज कुंद्रा जब से बेल पर बाहर हैं तब से लगातार अपने चेहरे पर मास्क लगाकर घूम रहे हैं. फिर चाहे रेस्टोरेंट हो या फिर बप्पा को घर में लाकर किए गए विसर्जन में, हर जगह राज कुंद्रा मास्क में ही स्पॉट हुए. लेकिन अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ऐलान किया कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इस बात का ऐलान राज कुंद्रा ने हाल ही में किया. 

बॉलीवुड में राज कुंद्रा आएंगे नजर
बिजनेसमैन राज कुंद्रा बीते कई दिनों से अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बात का अब ऐलान हो चुका है वो जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगे. इस बात का खुलासा राज कुंद्रा ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया. राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राज कुंद्रा के अलावा फराह खान और मुनव्वर फारूकी भी नजर आए. ये तीनों प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक साथ बैठे दिखे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

 

फराह खान नहीं करेंगी 
इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुनव्वर और फराह खान ने बातचीत की और राज कुंद्रा भी बातचीत करते दिखे. इन तीनों की बातचीत काफी दिलचस्प रही. पैप्स फराह से पूछते हैं- आपने ये फिल्म क्यों बनाई? इस पर मुनव्वर कहते हैं- पैसे के लिए. इसके बाद फराह कहती है- मैंने ये फिल्म नहीं बनाई है. फिर पैप्स पूछते है- आखिर ये फिल्म किसने बनाई है. दोनों राज कुंद्रा की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं- इसने बनाई है और फिल्म का हीरो भी यही है.

किस दिन रिलीज होगी फिल्म
इसके बाद अचानक फराह और मुनव्वर वहां से उठकर चले जाते हैं. जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज कुंद्रा बताते हैं कि ये फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

Trending news