Raha Kapoor को मिलने जा रहा है छोटा भाई या बहन, कपूर खानदान में फिर गूंजेंगी किलकारियां!
Advertisement

Raha Kapoor को मिलने जा रहा है छोटा भाई या बहन, कपूर खानदान में फिर गूंजेंगी किलकारियां!

Ranbir Kapoor Alia Bhatt की बेटी, राहा कपूर (Raha Kapoor) को एक नया भाई या बहन मिलने वाली है. बता दें कि कपूर खानदान में एक बार फिर किलकारियां गूंजने वाली हैं और इस बार खबर पक्की है! जानिए डिटेल्स

Raha Kapoor को मिलने जा रहा है छोटा भाई या बहन, कपूर खानदान में फिर गूंजेंगी किलकारियां!

Armaan Jain Anissa Malhotra Jain Pregnant Godh Bharai Video: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) ने जून, 2022 में प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी और नवंबर, 2022 में कपूर खानदान में राहा कपूर (Raha Kapoor Birth) का जन्म हुआ, जो इस फैमिली की सबसे छोटी सदस्य हैं. बता दें कि बहुत जल्द राहा कपूर को भी एक छोटा भाई या बहन मिलने वाला है और अब राहा कपूर से भी छोटा कोई इस खानदान में होगा. इस बार, ये कोई उड़ती खबरें या फिर रुमर्स नहीं हैं, बल्कि सच्चाई है. राहा कपूर को किस तरह छोटा भाई या बहन मिलेगी, क्या आलिया भट्ट की दूसरी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Second Pregnancy) की खबरें सच हैं; आइए सबकुछ जानते हैं...

Raha Kapoor को मिलने जा रहा है छोटा भाई या बहन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर को जल्द एक छोटा भाई या बहन मिलने वाली है. बता दें कि आलिया भट्ट की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें सही नहीं हैं और आलिया दूसरी बार मां बनने नहीं वाली हैं. दरअसल, रणबीर कपूर के भाई, एक्टर अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा जैन प्रेग्नेंट (Anissa Malhotra Jain Pregnant) हैं. 

कपूर खानदान में फिर गूंजेंगी किलकारियां!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा जैन प्रेग्नेंट हैं और आज उनकी गोद भराई की रस्म थी. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा जैन कैमरे के सामने पोज कर रहे हैं. इस रस्म के लिए करीना कपूर (Kareena Kapoor) समेत परिवार के तमाम सदस्य मौजूद थे. 

इस लिहाज से, सगा तो नहीं लेकिन राहा कपूर को एक छोटा भाई या बहन जरूर मिलने वाला है. आलिया की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें गलत हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news