Gyaarah Gyaarah Teaser: किस जाल में फंस रहे राघव, धैर्य और कृतिका; टीजर देख अटक जाएंगी सांसें
Advertisement
trendingNow11708003

Gyaarah Gyaarah Teaser: किस जाल में फंस रहे राघव, धैर्य और कृतिका; टीजर देख अटक जाएंगी सांसें

Raghav Juyal New Series: जल्द ही जी5 पर मिस्त्री से भरी वेब सीरीज ग्यारह ग्यारह रिलीज होने जा रही है जिसका टीजर अब जारी कर दिया है और पहली ही झलक रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है.

Gyaarah Gyaarah Teaser: किस जाल में फंस रहे राघव, धैर्य और कृतिका; टीजर देख अटक जाएंगी सांसें

Gyaarah Gyaarah Raghav Juyal Web Series: अगर आप सस्पेंस और मिस्ट्री से भरपूर वेब सीरीज के शौकीन हैं तो जल्द ही आपके लिए जी 5 पर कुछ मजेदार आने वाला है. सीरीज ग्यारह ग्यारह का टीजर रिलीज कर दिया गया है और पहली ही झलक लोगों के रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है. इस सीरीज में धैर्य करवा (Dhairya Karwa), कृतिका कामरा (Kritika Kamra) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) मुख्य किरदारों में हैं जो इस मिस्ट्री में उलझते जाएंगे या फिर इसे सुलझा देंगे ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. वहीं इस सीरीज में पहली बार राघव एक अलग से किरदार में नजर आने वाले हैं. 

सस्पेंस से भरा है टीजर
ग्यारह ग्यारह का टीजर इसके नाम की तरह ही है काफी यूनिक और कई सवालों से भरा हुआ. टीजर को देखकर कहानी का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. सब कुछ काल के भंवर में उलझा हुआ दिख रहा है कहानी भी और कहानी के किरदार भी. कृतिका और धैर्य कुछ ढूंढते दिख रहे हैं तो वहीं राघव किसी जाल में फंसते नजर आ रहे हैं. लेकिन असल में कौन अंदर से क्या है ये सीरीज देखने के बाद ही पता चल पाएगा. 

जी5 पर होगी रिलीज
इस सीरीज को ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा ने करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. जबकि इसे डायरेक्ट किया है उमेश बिष्ट ने. इस सीरीज को लेकर सभी काफी उत्साहित हैं. इसे उन्होंने काफी रोमांच से भरी वेब सीरीज बताया जिसके हर सीन में कुछ अलग ही देखने को मिलने वाला है. इसके टीजर से साफ है कि इसकी शूटिंग पहाड़ी इलाके में ही की गई है. वही गुनीत मोंगा का नाम जुड़ने से लोगों की दिलचस्पी इसे लेकर और भी बढ़ गई है. हाल ही में गुनीत मोंगा को शॉर्ट फिल्म द एलीफेंट व्हिस्पर के लिए बेस्ट डायरेक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिला है जो वर्ल्ड सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान है.  

यह भी पढ़ेंः Kedarnath की शरण में Akshay Kumar, दर्शन के बाद खूब लगाए हर-हर महादेव का जयकारे

  

Trending news