Allu arjun look: पुष्पा की नई तस्वीरों से नाराज हुए फैन्स, अल्लू अर्जुन से कहा- ये ‘वड़ा पाव लुक’
Advertisement

Allu arjun look: पुष्पा की नई तस्वीरों से नाराज हुए फैन्स, अल्लू अर्जुन से कहा- ये ‘वड़ा पाव लुक’

Allu arjun Film: अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा में अपने स्टाइल से लोगों को दीवाना बना दिया था. लेकिन हाल में आई उनकी तस्वीरों ने फैन्स को नाराज कर दिया है. अर्जुन इनमें मोटे दिख रहे हैं और उनके चाहने वालों को यह बात पसंद नहीं आई.

 

 

Allu arjun look: पुष्पा की नई तस्वीरों से नाराज हुए फैन्स, अल्लू अर्जुन से कहा- ये ‘वड़ा पाव लुक’

Allu arjun Pushpa 2: फैन्स के प्यार और नाराजगी के बारे में कुछ दावा नहीं किया जा सकता. कुछ महीने पहले सिनेमाघरों में पुष्पा देखने के बाद जो फैन्स एक्टर अल्लू अर्जुन को सिर पर बैठाए थे, उनकी स्टाइल की रील्स बना कर सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे थे, आज उन पर बरस रहे हैं. वजह है अल्लू अर्जुन का नया लुक. अर्जुन मुंबई में थे और उनकी टी-शर्ट, ब्लैक ट्राउर में तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आ गई. तस्वीरों में अल्लू का वजन और पेट बढ़ा हुआ लग रहा है. यह लुक देखते ही फैन्स भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे.
सीक्वल का लुक
अल्लू की तस्वीरें देख कर लोगों ने लिखा कि वह दिन पर दिन मोटे होते जा रहे हैं. किसी ने लिखा कि वह बूढ़े हो रहे हैं. एक ने उन्हें मुंबई के प्रसिद्ध वड़ा पाव जैसा बताया. किसी को अल्लू अर्जुन को देख कर श्रीलंकाई गेंदबाज लसित मलिंगा की याद आ गई. हालांकि कई लोगों ने अनुमान लगाया कि यह फिल्म पुष्पा की सीक्वल में उनका लुक हो सकता है. साउथ के सबसे बड़े सितारों में शामिल अल्लू अर्जुन पुष्पा के सुपर हिट होने के बाद हिंदी में भी सितारा हैसियत रखने लगे हैं. कहा जा रहा है कि इन दिनों वह पुष्पा 2 की तैयारियों में लगे हैं और फिल्म की पूरी टीम इसे पुष्पा से बड़ी हिट बनाना चाहती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALLU ARJUN || RAM CHARAN FOLLOWERS  (@allu_arjun_ram_charan_fans)

क्या होगा पुष्पा 2 में
अल्लू अर्जुन और उनकी टीम को भरोसा है कि पुष्पा के दौरान उन्हें जो प्यार मिला, वह पुष्पा 2 को और बड़ा बनाएगा. इसलिए पुष्पा की टीम अल्लू को हिंदी के दर्शकों के बीच नए अंदाज में ले जाने की योजना बना रही है. यूं तो अल्लू की फिल्में हिंदी में डब होकर पहले भी टीवी पर आ रही थीं. लेकिन पुष्पा उनकी पहली थियेटर रिलीज थी. अर्जुन का कहना है कि मेरी पहली हिंदी रिलीज को जो प्यार मिला, वह उम्मीदों से ज्यादा था. हालांकि शुरू में मुझे ज्यादा उम्मीदें नहीं थीं. फिलहाल पुष्पा 2 की कहानी पर काम चल रहा है. पिछले दिनों खबर थी कि पार्ट 2 में श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना की भूमिका छोटी रहेगी. श्रीवल्ली का किरदार जल्द ही मर जाएगा. लेकिन निर्देशक ने इन खबरों का खंडन किया और कहा कि अभी हम दूसरे हिस्से की योजना पर काम ही कर रहे हैं. कुछ फाइनल नहीं किया है.

यह भी देखेंः अवरोध सीजन 2 रिव्यू : वेब सीरीज बताती है कि पर्दे के पीछे क्या हुआ नोटबंदी में, देश भक्ति का है हैवी डोज

Trending news