Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म में नहीं होगी 'देरी', इस महीने तक शूटिंग पूरी करने का प्लान
Advertisement

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म में नहीं होगी 'देरी', इस महीने तक शूटिंग पूरी करने का प्लान

Pushpa 2 Movie: अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 की रिलीज डेट को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा 2 की रिलीज में कोई देरी नहीं होने वाली है और फिल्म की शूटिंग मई के आखिरी तक पूरी करने का प्लान है. 

पुष्पा 2 अल्लू अर्जुन

Allu Arjun Pushpa 2: पुष्पा: द राइज की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद अब फिल्मी फैंस को बेसब्री से इंतजार है पुष्पा: द रूल का. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर पुष्पा 2 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की फेहरिस्त में शुमार है. हर कोई पुष्पा: द रूल के लिए एक्साइटेड है, ऐसे में फिल्म से जुड़ी हर दिन नई-नई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म की रिलीज डेट टलने को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन हाल में सामने आई रिपोर्टस ने साफ कर दिया है कि पुष्पा 2 (Pushpa 2) में कोई देरी नहीं होने वाली है. 

पुष्पा 2 की रिलीज डेट नहीं होगी पोस्टपोन!

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा 2 की शूटिंग मई में खत्म हो जाएगी. फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने एंटरटेनमेंट को बताया कि सुकुमार और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Films) दोनों ही फिल्म की मई 2024 के आखिरी तक पूरी करने का प्लान बना चुके हैं. 100 से ज्यादा दिन अभी शूट करने के लिए बचे हैं और रेप अप करने से पहले टीम लगातार 5 महीने तक शूट करने वाली है. सुकुमार का शूट और फिल्म एडिट करने का अपना पैटर्न है, जो भी स्क्रिप्ट में लिखा है उसे शूट करना है और फिर वह सीधा एडिट टेबल पर जाएगा.  

fallback

क्या अगस्त में रिलीज हो पाएगी पुष्पा?

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में कई हाई-ऑक्टेन वीएफएक्स सीन्स हैं जिन्हें एडवांस में ही प्लान और शूट कर लिया गया है. और फिल्म के गानों की साथ ही में शूटिंग चल रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जल्द खत्म करके पूरी टीम पुष्पा (Pushpa 2 Movie) के सीक्वल की प्रमोशन्स में लग जाएंगे. बता दें, पुष्पा 2 के लिए 15 अगस्त रिलीज डेट मेकर्स ने फाइनल की है. 

Trending news