Allu Arjun से हुई गलती से मिस्टेक! भरी महफिल में कर डाला Pushpa 2 का डायलॉग लीक
Advertisement
trendingNow11790379

Allu Arjun से हुई गलती से मिस्टेक! भरी महफिल में कर डाला Pushpa 2 का डायलॉग लीक

Allu Arjun Pushpa 2: अल्लू अर्जुन हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे. जहां बातों ही बातों में वह पुष्पा 2  का डायरलॉग लीक कर गए हैं. 

अल्लू अर्जुन

Pushpa 2 Dialouge: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. जब से अल्लू अर्जुन बदन पर नीला रंग, माथे पर बिंदी तो  नाक में नथिनी पहने दिखाई दिए हैं, तभी से फैंस पुष्पा के सीक्वल को लेकर बेताबी देखने को मिल रही है. फैंस की एक्साइटमेंट के बीच पुष्पा 2 से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आ गया है. इस वीडियो में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Pushpa 2) बातों ही बातों मे इतना बह जाते हैं कि पुष्पा 2 का डायलॉग लीक कर जाते हैं. 

पुष्पा 2 का डायलॉग हुआ वायरल!

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Movies) हाल ही में नई फिल्म बेबी के एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे. जहां अल्लू अर्जुन से उनके फैंस ने अपकमिंग फिल्म  पुष्पा 2 से कुछ करके दिखाने के लिए कहा. बस इसी के बाद अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 का नाम सुनते ही भावनाओं में बह जाते हैं और डायलॉग कह डालते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अल्लू अर्जून कहते हैं- ईदंथा जारिगेदी ओकाते रूल मीड़ा जारगुतानादादी, पुष्पा गाड़ी रूल. जिसका हिंदी में मतलब है यहां पर सब एक का ही रूल चलता है और वह है पुष्पा का रूल. 

कब रिलीज होगी पुष्पा 2?

बता दें, पुष्पा 2 का एक बार पहले एक्शन सीक्वेंस और अब डायलॉग वायरल हो गया है. जिसने फैंस के दिलों में एक्साइटमेंट का लेवल चार गुना बढ़ा दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 में भी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Video) धाकड़ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म साल 2024 के मई तक सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. हालांकि पुष्पा 2 की रिलीज डेट को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

Trending news