Pushpa 2: डेट हो गई लॉक, अब इस दिन रिलीज होगी Allu Arjun की मूवी 'पुष्पा 2'
Advertisement
trendingNow11847302

Pushpa 2: डेट हो गई लॉक, अब इस दिन रिलीज होगी Allu Arjun की मूवी 'पुष्पा 2'

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज डेट लॉक हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पुष्पा का सीक्वल मार्च 2024 में रिलीज किया जाएगा.

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2

Allu Arjun Pushpa 2: रजनीकांत की 'जेलर' के बाद 'पुष्पा 2' साउथ की अगली सुपरहिट फिल्म होने वाली है. पुष्पा 2 से जब से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का पहला लुक रिलीज हुआ है, तभी से फिल्मी फैंस में बेसब्री देखने को मिल रही है. इसी एक्साइटमेंट के बीच अब पुष्पा 2 से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 की रिलीज डेट लॉक हो गई है. कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Movie) की मच अवेटेड फिल्म पुष्पा: द रूल साल 2024 में रिलीज होने वाली है. 

2024 में कब रिलीज होगी पुष्पा 2?

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिलहाल पुष्पा 2 (Pushpa 2 Release Date) की शूटिंग चल रही है. फिर जैसे ही फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी, प्रोडक्शन टीम अपना काम पूरा करके एक्शन ड्रामा फिल्म पुष्पा 2 को सिनेमाघरों में 22 मार्च 2024 को रिलीज कर देगी. कई रिपोर्ट्स का ऐसा दावा है कि डायरेक्टर सुकुमार और उनकी टीम फिल्म को अगले कुछ ही दिनों में पूरा करने का प्लान बना रही है. इसके बाद फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में चली जाएगी और काम खत्म पूरा होने के बाद फिल्म को जल्द से जल्द सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

जल्द रिलीज होगा टीजर?

रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन (Pushpa 2 Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 का टीजर जैसे ही शूटिंग खत्म होगी, वैसे ही रिलीज किया जाएगा. बता दें, इस साल पुष्पा 2 के मेकर्स ने अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर फिल्म का पहला वीडियो लुक रिलीज किया गया था. जहां बताया कि आखिर दूसरे पार्ट में कहानी की शुरुआत कहां से होने वाली है. साथ ही साथ अल्लू अर्जुन का ऐसा लुक सामने आया था, जिसे देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई थीं. नीला बदन और लाल आखें, गले में माला, कान में झुमका पहने अल्लू अर्जुन 440 वॉल्ट का झटका दे गए थे.

Trending news