Priyanka Chopra ने लाडली Malti की दिखाई झलक, मां-बेटी की क्यूट सेल्फी में पापा Nick Jonas इस अंदाज में आए नजर
Advertisement

Priyanka Chopra ने लाडली Malti की दिखाई झलक, मां-बेटी की क्यूट सेल्फी में पापा Nick Jonas इस अंदाज में आए नजर

Priyanka Chopra Daughter: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक बार फिर बेटी मालती के साथ क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. लेकिन एक्ट्रेस ने इस बार अपनी लाडली का चेहरा नहीं ढका है. 

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra Daughter Maltie Selfie: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक बार फिर से बेटी मालती (Malti Marie Chopra Jonas) का चेहरा फैंस को दिखाकर उनका दिल जीत लिया है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Daughter) ने बेटी मालती के साथ क्यूट सेल्फी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. प्रियंका (Priyanka Chopra Photos) ने फोटोज शेयर करते हुए बताया है कि आखिर वह कैसे अपनी लाड़ली के साथ दिन बिताती हैं. प्रियंका (Priyanka Chopra and Malti Marie) और मालती की क्यूट फोटोज में पापा निक जोनस (Nick Jonas) भी बड़े खास अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

Priyanka ने दिखाई Maltie की क्यूट फोटो 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Movies) ने बेटी मालती का चेहरा बिना छिपाए पहली बार सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra New Photos) लेदर जैकेट और सनग्लासेज पहने नजर आ रही हैं. वहीं फोटो में बेबी मालती अपनी मम्मी यानी प्रियंका चोपड़ा की गोद में ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस पहने और सिर पर क्यूट हेयरबैंड पहने दिखाई दे रही हं. प्रियंका और मालती (Malti Marie Chopra Jonas New Pics) की इस क्यूट फोटो ने नेटीजन्स का दिल जीत लिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज बेटी मालती के साथ शेयर की हैं. दूसरी फोटो में प्रियंका ने मालती के चेहरा अपने हाथों में ले रखा है. प्रियंका और मालती दोनों ही बिस्तर पर लेटी हैं, साथ ही एक हाथ भी नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह मालती के पापा निक जोनस का है. प्रियंका चोपड़ा की क्वालिटी फैमिली टाइम फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

Priyanka की बेटी हैं पापा Nick की कॉपी! 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra New Pics) ने हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार इवेंट के दौरान बेटी मालती का चेहरा पहली बार रिवील किया था. प्रियंका की क्यूट बेटी को देखने के बाद लोगों ने उन्हें निक जोनस (Nick Jonas) की कॉपी बताया था.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news