Priyanka Chopra को पति Nick से रहना होगा दूर, प्यार में आया ये अड़ंगा
Advertisement

Priyanka Chopra को पति Nick से रहना होगा दूर, प्यार में आया ये अड़ंगा

Priyanka Chopra on long distance: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेबसीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

फोटो साभार: Instagram@PriyankaChopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिछले 12 महीनों में लंदन में अपनी अपकमिंग वेबसीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) की शूटिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि इतने लंबे समय तक अपने पति अमेरिकी पॉप गायक निक जोनास (Nick Jonas) से अलग रहना मुश्किल रहा है. 

बहुत कठिन था दूर रहना 

प्रियंका ने बताया, 'यह वर्ष वास्तव में कठिन रहा है. पूरे एक वर्ष के लिए घर से दूर रहना वास्तव में कठिन था, खासकर ऐसे समय में जब आप अपने परिवार को देखने के लिए यात्रा नहीं कर सकते. मैं अकेली थी.' femalefirst.co.uk की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस और निक को दूरी के बाद अब एक साथ समय बिताने से पहले क्वारंटाइन में रहने की जरूरत है.

कोरोना ने मुश्किल किया प्यार

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने स्वीकार किया कि कोरोना ने प्यार करने वाली जोड़ी के लिए जीवन को मुश्किल बना दिया है. प्रियंका ने 'लेडीज फर्स्ट विद लॉरा ब्राउन' पॉडकास्ट को बताया कि यह मुश्किल था लेकिन हम कामयाब रहे. प्रियंका और निक दोनों अपनी पर्सनल परिस्थितयों और अपने लंबे करियर की महत्वाकांक्षाओं को समझते हैं. इसलिए 'बेवॉच' स्टार ने कहा कि हम हर समय बात करते हैं. हम एक-दूसरे के दिलों को जानते हैं. हम जो कुछ भी करते हैं उसमें हम एक-दूसरे को प्राथमिकता देते हैं.

दोनों कभी नहीं करते ये काम

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे कहा, 'हमारे व्यक्तिगत करियर हैं और हम दोनों एक-दूसरे के पेशेवर जीवन में कभी भी हस्तक्षेप नहीं करते हैं. ' उन्होंने कहा कि लेकिन वे निर्णय मुख्य रूप से हम दोनों के लिए हैं, क्योंकि हमने अपने करियर को मेहनत से खुद बनाया है. प्रियंका इस बात की भी सराहना करती हैं कि निक पिछले एक साल में काफी फ्लेक्सिबल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: जंगल के बीच नदी में नहाती दिखीं कोरियोग्राफर, PHOTOS ने किया सनी लियोनी को फेल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news