Bollywood Stories: इस एक्टर को देख Priyanka Chopra के छूट गए थे पसीने! घबराहट देख हक्के-बक्के रह गए थे स्टार
Advertisement

Bollywood Stories: इस एक्टर को देख Priyanka Chopra के छूट गए थे पसीने! घबराहट देख हक्के-बक्के रह गए थे स्टार

Priyanka Chopra Movies: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी पहली फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) के साथ काम किया था. जब प्रियंका को सनी के साथ फिल्म ऑफर हुई थी तो वह थर-थर कांपने लग गई थीं...!

प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल

Priyanka Chopra Sunny Deol: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. साल 2002 में मिस वर्ल्ड बनने के बाद प्रियंका (Priyanka Chopra Movies) ने बॉलीवुड में कदम रखा और आज उनकी सक्सेस को लेकर जितनी बात की जाए उतनी ही कम है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Debut Film) ने अपनी पहली फिल्म में सनी देओल (Sunny deol) के साथ काम किया था. जब प्रियंका (Priyanka Chopra and Sunny Deol Movies) को पहली बार पता लगा कि वह सनी देओल के साथ काम करने वाली हैं तो वह थर-थर कांपने लग गई थीं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photos) ने अपने इस रिएक्शन को लेकर खुद एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था. 

सनी देओल का नाम सुन कांपने लगी थीं प्रियंका! 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra New Movie) ने एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल (Sunny Deol Movies) के साथ अपनी पहली फिल्म करने का एक्सपीरियंस शेयर किया था. प्रियंका चोपड़ा ने बताया था, 'जब उन्होंने पहली फिल्म की थी वह करीब 17-18 साल की थीं. वह पहली बार 'द हीरो' के सेट पर सनी देओल से मिलीं तो वह डर के मारे कांप करी थीं.' प्रियंका ने बताया, 'उन्होंने सनी देओल को बचपन से फिल्मों में देखा था, उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था.' प्रियंका ने बताया था, 'वह बरेली के एक छोटे शहर से थीं औऱ उन्होंने बहुत सी फिल्में देखी थीं लेकिन तब उन्होंने कभी नहीं सोचा था वह कभी सनी देओल के साथ काम करेंगी.' 

हॉलीवुड में प्रियंका ने बनाई बड़ी पहचान! 

बॉलीवुड फिल्मों में कमाल दिखाने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Hollywood Movies) ने हॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Hindi Movies) ने साल 2015 में 'क्वांटिको' से हॉलीवुड में कदम रखा था. कई फिल्मों में साइड रोल्स करने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Daughter) अब हॉलीवुड फिल्मों में लीड की तरह भी दिखने लगी हैं. प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अमेजन प्राइम की हॉलीवुड सीरिज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news