Priyanka Chopra को Ranveer Singh का हाथ थामे देख Nick Jonas ने किया कुछ ऐसा, Video देख लोग हैरान!
Advertisement

Priyanka Chopra को Ranveer Singh का हाथ थामे देख Nick Jonas ने किया कुछ ऐसा, Video देख लोग हैरान!

Priyanka Chopra Husband: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में निक जोनस का रिएक्शन देश फैंस प्रियंका के हस्बैंड की खूब तारीफ कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

Priyanka Chopra Nick Jonas Video: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. NMACC इवेंट में भी दोनों की खूबसूरत कैमेस्ट्री लोगों को देखने को मिली थी, कई तस्वीरों और वीडियोज के बीच निक जोनस (Nick Jonas Songs) का एक रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. निक जोनस (Nick Jonas Video) के वायरल वीडियो को देख लोगों ने उन्हें परफेक्ट हस्बैंड का टैग देना शुरू कर दिया है. आइए, यहां जानते हैं आखिर निक ने ऐसा क्या किया है जो लोगों ने उनकी तारीफों में पुल बांधने शुरू कर दिए हैं.

सीढ़ियों से उतरती प्रियंका का निक ने थामा हाथ! 

NMACC इवेंट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Movies) परफॉर्मेंस के बाद एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का हाथ थामकर स्टेज से उतरती दिखाई दे रही हैं. वहीं प्रियंका (Priyanka Chopra and Nick Jonas) की सीढ़ियों के करीब आते ही निक जोनस अपनी पत्नी की तरफ हाथ बढ़ा देते हैं. जैसे प्रियंका चोपड़ा आखिरी सीढ़ी तक पहुंचती हैं, निक जोनस (Nick Jonas New Songs) उनका हाथ थामकर उन्हें स्टेज से नीचे ले आते हैं. निक जोनस के इस अंदाज की सोशल मीडिया पर खूब तारीफें हो रही हैं. निक जोनस और प्रियंका (Priyanka Chopra Marriage) की केमेस्ट्री को लोग कपल गोल्स बता रहे हैं. 

निक जोनस की हो रही खूब तारीफ! 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने NMACC इवेंट में अपनी धांसू परफॉर्मेंस से लाइमलाइट लूटी है तो वहीं उनके हस्बैंड निक जोनस ने बिना किसी परफॉर्मेंस के अपने अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बना ली है. लोग सोशल मीडिया पर निक जोनस की खूब तारीफें कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Husband) के हस्बैंड का जेस्चर बॉलीवुड के सभी एक्टर्स पर भारी पड़ गया है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news