Priyanka Chopra ने NMACC Launch के दूसरे दिन पर मचाया गदर! इस एक्टर संग स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, वीडियो वायरल
Advertisement

Priyanka Chopra ने NMACC Launch के दूसरे दिन पर मचाया गदर! इस एक्टर संग स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, वीडियो वायरल

NMACC Launch Day 2 का एक इन्साइड वीडियो तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने स्टेज पर एक खास डांस परफॉर्मेंस की है. प्रियंका के साथ उनके एक को-स्टार भी हैं, आइए इस वीडियो पर एक नजर हम भी डालते हैं...

Priyanka Chopra ने NMACC Launch के दूसरे दिन पर मचाया गदर! इस एक्टर संग स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, वीडियो वायरल

Ranveer Singh Priyanka Chopra NMACC Dance Video: 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) के लॉन्च का कल यानी 1 अप्रैल को दूसरा दिन था और एक बार फिर दुनिया के सबसे बड़े सितारे इस मौके पर एक छत के नीचे शामिल हुए थे. पहले दिन के शानदार प्रदर्शन के बाद दूसरे दिन भी यहां टॉम हॉलैंड (Tom Holland), पेनेलोप क्रूज (Penelope Cruz) और जेंडाया (Zendaya) जैसे हॉलिवुड स्टार्स से लेकर रेखा (Rekha), सलमान खान (Salman Khan), वरुण धवन (Varun Dawan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) तक, सभी मौजूद थे. इस खूबसूरत कल्चरल सेंटर के लॉन्च के दूसरे दिन का एक इन्साइड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने एक को-स्टार के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं... 

Priyanka Chopra ने किया ताबड़तोड़ डांस

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एनएमएसीसी लॉन्च के दूसरे दिन (NMACC Launch Day 2) पर, जबरदस्त डांस किया है जिसका एक इन्साइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रियंका ने अपनी फिल्म 'दिल धड़कने दो' (Dil Dhadakne Do) के गाने 'गल्लां गूड़ियां' (Gallan Goodiyan) पर डांस किया है और वो बेहद खूबसूरत लगी हैं. इतने सालों बाद प्रियंका को इस तरह भारत में स्टेज परफॉर्मेंस करते देख उनके फैंस बहुत खुश हैं. 

इस एक्टर संग इन्साइड वीडियो वायरल 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने अकेले डांस नहीं किया है, उनके साथ एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी जमकर नाच रहे हैं. याद दिला दें कि जिस गाने पर रणवीर और प्रियंका डांस कर रहे हैं, वो असल में भी इन्हीं दोनों कलाकारों पर फिल्माया गया है. प्रियंका और रणवीर ने इस फिल्म 'दिल धड़कने दो' में 'आइशा' और 'कबीर'- भाई-बहन का किरदार निभाया है. 

सोशल मीडिया पर NMACC Launch Day 2 के और भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी डांस करते नजर आ रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news