Lahore 1947: बड़े परदे पर वापसी के लिए तैयार प्रीति जिंटा, सनी देओल के साथ आएंगी फिर से नजर
Advertisement

Lahore 1947: बड़े परदे पर वापसी के लिए तैयार प्रीति जिंटा, सनी देओल के साथ आएंगी फिर से नजर

Sunny Deol Preity Zinta reunite for 'Lahore 1947': राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म 'लाहौर, 1947' की शूटिंग शुरू हो गई हैं. इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. निर्देशक राजकुमार संतोषी ने खुलासा किया है कि फिल्म प्रीति जिंटा भी हैं.
 

प्रीति जिंटा की  राजकुमार संतोषी की 'Lahore 1947' में एंट्री

Sunny Deol Preity Zinta reunite for 'Lahore 1947': आमिर खान प्रोडक्शंस (Aamir Khan) द्वारा निर्मित राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की आगामी 'लाहौर 1947' मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है. इस पीरियड ड्रामा में पहली बार सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान की तिकड़ी एक साथ आ रही है. फिल्म में लंबे समय बाद सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी भी नजर आएगी. 

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, राजकुमार संतोषी ने सनी देओल (Sunny Deol) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की जोड़ी को लेकर अपने विचार साझा करते हुए कहा, ''लंबे समय के बाद प्रीति जिंटा फिर से 'लाहौर 1947' (Lahore 1947) के साथ सिल्वर स्क्रीन पर एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. वह वास्तव में हमारी इंडस्ट्री में एक बेहद प्रतिभाशाली, बेहतरीन और सबसे स्वाभाविक अभिनेत्री हैं.''

12 फरवरी से शुरू हो गई फिल्म की शूटिंग
राजकुमार संतोषी ने आगे कहा, ''वह जो भी किरदार निभाती हैं, उसमें खुद को पूरी तरह से झोंक देती हैं और दर्शकों को यह अहसास कराती हैं कि वह उसी किरदार के लिए बनी हैं. दिलचस्प बात यह है कि दर्शक उन्हें एक बार फिर सनी देओल के साथ देखेंगे. इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा बेहद पसंद किया है. सबसे बढ़कर, इस फिल्म की स्क्रिप्ट एक ऐसी जोड़ी की मांग करती है, जो सनी और प्रीति की तरह सटीक हो.'' फिल्म की शूटिंग 12 फरवरी से शुरू हो गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

सनी, आमिर और राजकुमार की तिकड़ी पहली बार एक साथ
सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान पहली बार साथ काम करेंगे. हाल ही में निर्देशक ने यह घोषणा करके दर्शकों की उम्मीदें और बढ़ा दी हैं कि एआर रहमान और जावेद अख्तर भी फिल्म का हिस्सा होंगे. इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में राजकुमार संतोषी ने कहा था, ''यह सबसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ पुनर्मिलन है. मैंने आमिर के साथ 'अंदाज अपना अपना' में काम किया था और इस बार वह निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं. दूसरी ओर, सनी देओल के साथ हमने 'घायल', 'दामिनी' और 'घातक' जैसी सबसे पसंदीदा फिल्में बनाईं.'' 

एआर रहमान और जावेद अख्तर भी फिल्म का हिस्सा
राजकुमार संतोषी ने कहा था, मेरे और जावेद अख्तर के बीच रिश्‍ते बेहतरीन रहे हैं. ऐसे में इस फिल्‍म के साथ बतौर गीतकार उनका जुड़ना बेहद खुशी की बात है.'' उन्होंने कहा था, ''इतनी बड़ी फिल्म के लिए मैं एआर रहमान के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सकता. वह इस समय दुनिया के शीर्ष संगीतकारों में से एक हैं.'' निर्देशक ने कहा था कि यह "सर्वश्रेष्ठ ड्रीम टीम है और एक साथ आना दुर्लभ है."

Trending news